उज्जैन : मकडोन के सुमराखेड़ी में किसान की हत्या

उज्जैन। तराना तहसील के मकडोन थाना क्षेत्र में ग्राम सुमराखेड़ी के रहने वाले किसान की रात में हत्या कर दी गई। किसान खेत पर सोया हुआ था। आज सुबह लाश मिलने के बाद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची है।
बताया जा रहा है कि सुमरा खेड़ी में रहने वाला रामलाल पिता जुझार सिंह 60 वर्ष अपने खेत पर रात को सोने गया था। आज सुबह ग्रामीणों ने उसकी लाश खेत पर खून से लथपथ देखी तो पुलिस और परिवार को सूचना दी।
ग्रामीण एडिशनल एसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि मृतक रामलाल पिता जुझार सिंह 60 वर्ष निवासी सुमरा खेड़ी होना सामने आया है। उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई है। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि रामलाल पूर्व में गांव का चौकीदार था जिसकी जगह अब उसका पुत्र चौकीदारी करता है। रामलाल खेती किसानी का काम करता था और रात को खेत पर ही सोता था। एडिशनल एसपी के अनुसार हत्या के पीछे वजह सामने नहीं आ पाई है वही हत्या करने वालों का भी कुछ पता नहीं चल पाया है। परिवार ने किसी पर शंका नहीं जताई है। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। मौके पर एफएसएल टीम, डॉग स्क्वाड को बुलाया गया था। जल्द ही हत्या में शामिल आरोपियों और वजह का पता लगा लिया जाएगा।