मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्‍जैन में किया मतदान, बुजुर्ग महिला को बूथ तक पहुंचाया

उज्जैन/ इंदौर। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे और अंतिम चरण में सोमवार को मालवा-निमाड़ अंचल की आठ लोकसभा सीटों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा के लिए मतदान शुरू हो गया है, मतदान सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक चलेगा। इसमें 1.63 करोड़ मतदाता 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय करेंगे। मतदान के लिए 18 हजार मतदान केंद्र बनाए गए हैं।
 चुनावी कार्य में लगे कर्मचारी की मौत
मतदान सामग्री वितरण करने वाले विकासखंड शिक्षा अधिकारी सुमन वासने की देर रात घर पर साइलेंट अटैक आने से मौत हो गई। वे गंधवानी तहसील में कल ही मतदान सामग्री वितरित कर तिरला पहुंचे थे। जिसके बाद रात करीब एक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई।
 वोट से पहले पिता का आशीर्वाद लिया सीएम ने
 मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने उज्‍जैन में मतदान से पूर्व पिता जी का आशीर्वाद लिया। उन्‍होंने एक्‍स पर पोस्‍ट किया कि पिता जी का सानिध्य, शिक्षाएं, आशीष ही मेरे जीवन की पूंजी हैं, ऊर्जा हैं, शक्ति हैं।
 मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव का एक्‍स पोस्‍ट- लोकतंत्र के पावन पर्व में मतदान से पूर्व परिवार सहित मंदिर जाकर दर्शन एवं पूजन किया। भगवान श्री राम के आशीर्वाद से प्रदेश विकास के नित नए आयाम गढ़ता रहे, सबके जीवन में सुख, समृद्धि, खुशहाली हो, यही कामना है।
जय जय सियाराम…
लोकतंत्र के पावन पर्व में मतदान से पूर्व परिवार सहित मंदिर जाकर दर्शन एवं पूजन किया। भगवान श्री राम के आशीर्वाद से प्रदेश विकास के नित नए आयाम गढ़ता रहे, सबके जीवन में सुख, समृद्धि, खुशहाली हो, यही कामना है।
 मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने किया ऐसा दावा
 मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा, मैं सबसे अपील करता हूं कि मतदान करें। मध्य प्रदेश का आखिरी चरण का मतदान है, भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत से जीतेगी। मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें हम जीतेंगे।
सीएम ने बुजुर्ग मतदाता को बूथ में पहुंचाया
मुख्यमंत्री मोहन यादव मतदान के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक बुजुर्ग महिला मतदाता नर्मदा बाई को व्हीलचेयर से बूथ के अंदर पहुंचाया।
 कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया धरना
उज्जैन लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने नीलगंगा के नेशनल स्कूल बूथ पर एक कर्मचारी पर बीजेपी का प्रचार का आरोप लगाते हुए धरना दे दिया।
 मप्र के सीएम की अपील-मतदान मजबूत लोकतंत्र की पहचान
 मतदान आरंभ होने से पहले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने एक्‍स पर पोस्‍ट किया कि मतदान, प्रत्येक सजग नागरिक की पहचान है। ये देशभक्त लोगों की तरफ से उन लोगों के लिए श्रद्धांजलि है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए कुर्बानी देकर हमें लोकतंत्र की सौगात दी है। मैं आप सब से अपील करता हूं कि मतदान हम सब का गौरव है, हमारा परम कर्तव्य है, राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें। मतदान, प्रत्येक सजग नागरिक की पहचान है। ये देशभक्त लोगों की तरफ से उन लोगों के लिए श्रद्धांजलि है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए कुर्बानी देकर हमें लोकतंत्र की सौगात दी है।