कांग्रेस ने जनता को शादी का निमंत्रण दिया, पर दूल्हा ही भाग गया – सीएम 

 इंदौर । मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव प्रचार के कल अंतिम दिन अंचल में सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत को कोई ताकत रोक नहीं सकती। कांग्रेस के लोग चुनाव भारत में लड़ रहे हैं और प्रशंसा पाकिस्तान की करते हैं। ऐसे गद्दारों को भाजपा और देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। ये चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है। दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से चुनने का चुनाव है।
कई जगह किया जनसंपर्क
मुख्यमंत्री डा. यादव ने शनिवार को रतलाम में जनसंपर्क किया। फिर इंदौर जिले के बेटमा पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और जीतू पटवारी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंदौर में कांग्रेस ने माहौल बनाया कि भाजपा ने गलत किया। हमने क्या गलत किया, उनके प्रदेश अध्यक्ष इंदौर में रहते हैं और 40 साल से कांग्रेस का पंजा हिला ही नहीं तो क्या करें। कांग्रेस ने जनता को शादी का निमंत्रण दिया, पर दूल्हा ही भाग गया। ये बोलते हैं कि दूल्हे को पटा लिया दूल्हा ऐसे-कैसे पट गया।
हमारी सरकार बनी और हमने लाउड स्पीकर बंद कराए। फालतू माइक चलते थे तो नींद खराब होती थी, दिन में पांच बार बजते थे तो यह बात सही नहीं थी। इसलिए सभी धर्म के लिए आदेश निकाला और एक झटके में 66 हजार माइक जमा हो गए। इसमें भी जिनके माइक बंद हुए वह नहीं बोले, पर कांग्रेसी बोलने लगे। इसलिए इन्हें जनता ने उठाकर घर भेज दिया।
लाए नए नियम
बाजार में फूड सेफ्टी नियम लाए ताकि मांस खुले में न बिके। जिन्हें खाना है खाए, पर दूसरों को क्यों दिखाएं। रजिस्ट्री का नया नियम लाए कि रजिस्ट्री कराओ और नामांतरण पटवारी घर आकर देगा। हमने पटवारी काल खत्म किया तो इन्होंने पटवारी को ही अध्यक्ष बना दिया। पटवारी भी ऐसा बना है कि न घर वाले सुन रहे, न बाहर वाले। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक केवल खेती की उपज पर बोनस मिलता था। आने वाले समय में दूध उत्पादन पर भी बोनस देंगे।