अभा कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता सापरा बोले भाजपा कबाडी से भी गई गुजरी

उज्जैन। गुरुवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता चरण सिंह सापरा ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। देवास रोड स्थित एक होटल में प्रेस से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए और इस दौरान उन्होंने पीएम को गजनी कहते हुए भाजपा को कबाड़ी वाले से भी गया गुजरा बताया।

सापरा ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि तीन चरण के चुनाव की परिस्थिति जो सामने आ रही है उसमें मतदाताओं में निराशा का माहौल है इसके कारण वोटिंग परसेंट गिरा ,लोग मतदान करने ही नहीं जा रहे हैं।खासकर महिलाओं का प्रतिशत 11-12 गिरा है। लाडली बहना हताश,निराश है उन्हें कहा गया था 3 हजार देंगे 1250 पर अटकी हुई हैं। मोदी जी के झूठ का टाईटेनिक 4 जून को डूबने वाला है। इनका चुनाव विकास पर नहीं जातिवाद एवं नफरत पर टीका हुआ है। पहले चरण के चुनाव के बाद इनके पास विकास की बात नहीं है तो मटन मछली, मंगलसूत्र, मुसलमान,पाकिस्तान भी आ गया । भावनात्मक मुद्दो से फर्जी राष्ट्रवाद से देश को छल रहे है। 400 सीट जीतकर संविधान को बदलने की ईच्छा इनके अनेक नेताओं ने जताई है। आरक्षण को खत्म करना, बीजेपी और आरएसएस का छुपा एजेंडा हैं। कांग्रेस ने अपने न्याय पत्र में कहा है की जरूरत पड़ी तो हम आरक्षण 50% के आगे भी ले जायेंगे। क्या मोदीजी इसके लिए तयार है ? बीजेपी जातिगत जनगणना का विरोध क्यों करती है ? बीजेपी की सरकार ने 80 करोड़ जनता को 5 किलो सरकारी राशन का मोहताज बना दिया, छोटा व्यापारी जीएसटी की प्रक्रिया और पेनाल्टी से परेशान, 30 लाख सरकारी नौकरियां खाली है। पेट्रोल डीजल जीवन आवश्यक वस्तु महंगी हैं। घरेलू बचत गिरती जा रही है और घरेलू कर्जा बढ़ता जा रहा है। गरीबों की ज़ेब काटी जा रही है, अमीरों को फायदा हो रहा। पूंजीपति मित्रो को आर्थिक पैकेज, कॉरपोरेट टेक्स में प्रति वर्ष 8% की कटौती, 16 लाख करोड़ भट्टे खाते में डालकर फायदा दिया गया। बीजेपी को इलेक्ट्रोरल बांड में 8200 करोड़ मिला उसके सामने 4 लाख करोड़ के कॉन्ट्रैक्ट दिए गए।

प्रधानमंत्री ने सेल्फ गोल किया-

सापरा बोले कल प्रधान मंत्री तेलंगाना में अपने भाषण में अदानी अंबानी का नाम लेकर घिर गए। उन्होंने सेल्फ गोल कर दिया,उनको उत्तर देना पड़ेगा की उन्हें कैसे पता की अदानी अंबानी के पास कला धन है ? अगर पता था तो एजेंसियों की रेड क्यों नहीं करवाई ? कब होगी रेड ? बोरी से भरे हुए ट्रक कहा से आए ? क्या MODANI रिश्ते में खटास आ गई है ? राहुल गांधी तो कहते है की हम अदानियो की नही, हिन्दुस्तानियों की सरकार लाना चाहते है। वह तो हर रोज अदानी अंबानी का जिक्र करते है, लेकिन प्रधान मंत्री

गजनी की तरह भूलते जा रहे है।

नगर निगम के 1100 करोडी बजट में भष्ट्राचार-

बीजेपी की राज्य और केंद्र की डबल इंजन की सरकारें भ्रष्ट है। उज्जैन में नगर निगम का प्रस्तुत 1100 करोड़ के बजट में भी भारी भ्रष्टाचार है।

कबाडी भी खोटा सिक्का नहीं लेता-

कांग्रेस नेताओं के भाजपा में जाने और भाजपा नेताओं के बयानों में खोटा सिक्का के जिक्र को लेकर सापरा बोले की अगर खोटा सिक्का है तो उसे नहीं लिया जाता है। कबाडी भी खोटा सिक्का नहीं लेता। इससे तो यह तय हो रहा है कि भाजपा कबाडी से भी गई गुजरी हो गई है।