छत्तीसगढ़ में जवानों ने महिला समेत 7 नक्सलियों को किया ढेर

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल मंगलवार सुबह हुए मुठभेड़ में जवानों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया है। इनमें 2 महिला समेत 7 नक्सली कैडर के शव बरामद किए गए। बता दें कि अबूझमाड़ के टेकामेटा इलाके में डीआरजी और एसटीएफ के जवानों के साथ नक्सलियों का आमना-सामना हुआ। देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। जहां जवानों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पहले 3 को ढ़ेर किया। फायरिंग जारी ही था इस बीच 4 और आतंकियों की मारे जाने की खबर सामने आई। मौके से महिला समेत कुल 7 नक्सलियों के शव बरामद किया गया है। साथ ही जवानों ने मौके से एक एके47 हथियार के समेत भारी मात्रा में गोला बारूद और अन्य सामान भी कब्जे में किया गया।

फिलहाल सभी की शिनाख्त की जा रही है। इलाके में अब भी जवानों का सर्चिंग अभियान जारी है। बस्तर आईजी सुंदरराज ने की इसकी पुष्टि की है।

बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद थे

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र बॉर्डर के टेकमेटा इलाके में बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। खबर मिलते ही पुलिस तुरंत एक्?शन में आई और सोमवार की देर रात जवानों की एक टीम सर्च आॅपरेशन के लिए निकली। मंगलवार की सुबह जब इस इलाके में पहुंचे तो नक्सलियों ने उन्हें देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जमकर गोलीबारी की।