दिल्ली: द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मामले की जानकारी के बाद जांच पड़ताल जारी है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के बाद जांच पड़ताल जारी है। बम की तलाश में डीपीएस द्वारका में सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

सूत्रों ने बताया कि ये धमकी एक फोन कॉल के जरिए दी गई है। धमकी भरे कॉल के बाद सुबह करीब 6 बजे इसकी सूचना दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गयी। फिलहाल दिल्ली के फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के कर्मी, दिल्ली पुलिस के अधिकारी और बम निरोधक दस्ता स्कूल परिसर में हैं। अधिकारियों ने बताया कि स्कूल परिसर के आसपास गहन जांच की जा रही है।

इससे पहले भी इस तरह के धमकी भरे मेल अन्य स्कूलों को भी भेजे गए हैं। ये पहली बार नहीं है कि राष्ट्रीय राजधानी के किसी स्कूल को इस तरह की धमकियां मिली हैं। इससे पहले भी कई स्कूलों ने शिकायत की थी, जिसमें उन्हें कॉल या ई-मेल के जरिए कैंपस में बम होने की सूचना दी गई थी। करीब 2 महीने पहले डीपीएस, आरके पुरम में भी ऐसी ही धमकी मिली थी। धमकी ई-मेल पर भेजी गई थी, जिसके बाद स्कूल को तुरंत खाली कर दिया गया। फरवरी में राष्ट्रीय राजधानी के आरके पुरम स्थित दिल्ली पुलिस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था।
पिछले साल मई में मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। पुलिस ने तलाशी लेने और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने के बाद धमकी को अफवाह घोषित कर दिया।

You may have missed