बोरिंग के विवाद में भाजपा नेता कमाल खान के बेटे ने निकाली पिस्टल, केस दर्ज

 

इंदौर। भाजपा नेता कमाल खान का बेटा माज एक बार फिर गुंडागर्दी के कारण सुर्खियों में है। इस बार उसका पिस्टल दिखाकर धमकाते हुए वीडियो सामने आया है। मल्हारगंज थाना पुलिस ने उसके विरुद्ध एफआइआर दर्ज की है।
घटना शांतिनगर में जैन कालोनी की है। रहवासी सुनील मिशाल के मुताबिक बोरिंग चालू करने के लिए बात करने गया था। इस पर माज ने विवाद किया और गालियां देकर भगा दिया। कुछ देर बाद सुनील का बेटा करण मिशाल माज के पास गया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। तीन-चार लोगों के साथ माज आया और पथराव किया। माज ने कमर से पिस्टल निकाली और करण की तरफ तान दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। रात में रहवासी थाने पहुंचे और माज व उसके साथियों पर केस दर्ज करवाया। टीआई के मुताबिक आरोपितों की तलाश जारी है।

इंदौर में बाइक से जा रहे 17 साल के लड़के को कार ने मारी टक्कर, मौत
इंदौर। गांधीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम तेज रफ्तार कार ने किशोर की जान ले ली। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार के सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए है। घटना जम्बुड़ी हप्सी स्थित गोशाला के पास की है। 17 वर्षीय सुजल पटेल बाइक से जा रहा था। पीछे से आई कार ने बाइक को टक्कर मारी और चालक फरार हो गया। स्वजन सुजल को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।