दैनिक अवंतिका उज्जैन। पुरानी रंजीश में मंगलवार-बुधवार रात दो भाईयों को चाकू मारने वाले बदमाश का सुबह वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने रात में ही बदमाश को घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया था। बुधवार दोपहर को बदमाश ने जिस क्षेत्र में चाकूबाजी की थी, उसी क्षेत्र में उसका जुलूस निकाला गया। उससे चाकू बरामद किया गया है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र की राणा राजपूत समाज की धर्मशाला के बाहर मंगलवार रात निकास चौराहा के समीप रहने वाले बदमाश धर्मेन्द्र गेहलोत ने धीरेन्द्र सोलंकी और उसके भाई क्रितेश सोलंकी को रोक लिया था। बदमाश ने धीरेन्द्र पर चाकू से हमला किया। क्रितेश ने बीच-बचाव किया और बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन बदमाश ने भागते हुए क्रितेश के पैरो में भी चाकू मार दिये और चाकू लहराता हुआ भाग निकला। घटनाक्रम के समय धीरेन्द्र की पत्नी राजनंदनी भी साथ थी। वह परिचितों की मदद से पति और देवर को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। चाकूबाजी की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। रात में ही राजनंदनी की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया और उसकी तलाश में दबिश दी गई। अलसुबह उसे हिरासत में ले लिया गया। बदमाश धर्मेेन्द्र पूर्व में हत्या का आरोपी रह चुका है। वह कुछ समय पहले ही जेल से रिहा होकर आया है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज होना सामने आये है। बुधवार सुबह बदमाश का रात में की गई चाकूबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में बदमाश की दहशतगर्दी सामने आने पर चिमनगंज पुलिस ने दोपहर में उसका क्षेत्र में ले जाकर जुलूस निकाला। बदमाश कान पकड़कर अपराध नहीं करने की तौबा करता रहा।
जन्मदिन की पार्टी में गये थे घायल भाई  
जिला अस्पताल में भर्ती घायल धीरेन्द्र और क्रितेश सोलंकी ने बताया कि वह परिचित का जन्मदिन होने पर परिवार के साथ राणा राजपूत धर्मशाला में खाना खाने के लिये गये थे। जहां से घर लौटने के लिये बाहर निकले तो पहले से वहां खड़े धर्मेन्द्र राजपूत ने अचानक आकर हमला किया। बताया जा रहा है कि घायल भाईयों और बदमाश के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। जिसका बदला लेने के लिये बदमाश ने चाकू मारे। वह घटनास्थल से पैदल भागा। उसके कुछ  साथी भी धर्मशाला के बाहर खड़े थे, जिनकी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है। बुधवार को शासकीय अवकाश होने पर उसे न्यायालय में पेश नहीं किया जा सका। गुरूवार दोपहर न्यायालय में पेशकर जेल भेजा जाएगा।