छिंदवाड़ा में कमलनाथ के निवास पर पुलिस का छापा

भाजपा विधायक बंटी साहू की शिकायत के बाद हरकत में आया प्रशासन

छिंदवाड़ा। भाजपा प्रत्‍याशी विवेक बंटी साहू के आरोप के बाद पुलिस टीम कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के निवास पर पहुंची है। लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार विवेक बंटी साहू ने कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी की श‍िकायत की है।

वीडियो वायरल करने के‍ लिए 20 लाख का प्रलोभन

पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि उनका एक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का प्रलोभन दिया गया है। बताया जाता है कि करीब चार थानों का पुलिस बल कमल नाथ के आवास पर पहुंचा। मीडिया को पुलिस अधिकारियों ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।
वहीं छिंदवाड़ा पुलिस भोपाल नहीं पहुंची है। एसीपी कोतवाली अनीता प्रभा शर्मा भोपाल ने इसे कन्फर्म किया है। जांच में शामिल छिंदवाड़ा सीएसपी अजय राणा से भी बात हुई है। दोनों का कहना है पुलिस भोपाल नहीं आई है।
भाजपा प्रवक्‍ता डा हितेश वाजपेयी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कमल नाथ को अपने अंतिम राजनीतिक सफर पर अवैध शराब, पैसा और सीडी के स्तर से बचना चाहिए।

विवेक बंटी साहू ने जारी किया वीडियो

बंटी साहू का आरोप है कि मिगलानी ने पत्रकारों को उनका कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख का लालच दिया है। विवेक बंटी साहू ने इस बारे में एक वीडियो भी जारी किया है।

श‍िकायत के बाद पहुंच गई पुलिस

इस मामले में श‍िकायत के बाद ही पुलिस कमल नाथ के आवास पर पहुंच गई। इस वाकये के बाद आरोप प्रत्‍यारोप का दौर भी आरंभ हो गया है। चार थानों की पुलिस कमल नाथ के निवास पर पहुंचने के बाद कांग्रेस नेताओं ने आक्रोश जताया है।

पुलिस बोली- चुनाव के समय मिलती रहती है श‍िकायत

जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के पीए आरके मिगलानी से पूछताछ करने के लिए पुलिस सोमवार को शिकारपुर स्थित निवास पहुंची। इस दौरान कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि पुलिस को चुनाव के समय शिकायत मिलती रहती है, लिहाजा जांच की जा रही है।
बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बंटी साहू ने कहा है कि एक निजी चैनल के पत्रकार ने अन्य पत्रकारों को वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए दिए हैं।

श‍िकारपुर आवास भीड़

भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस शिकारपुर पहुंची। इसके बाद से शिकारपुर पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। हालांकि पुलिस इसे रूटीन जांच बता रही है।