इंदौर के कालेज- हास्टल में सप्लाई करने मंगवाया 25 किलो गांजा 5 गिरफ्तार

इंदौर। पुलिस ने 21 किलो गांजा सहित तस्कर और दो पैडलर को पकड़ा है। आरोपी इंदौर के हास्टल, कालेज, कोचिंग सेंटर, मॉल और यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं को गांजा सप्लाई के प्रयास में थे। आरोपी छत्तीसगढ़ के माफिया से जुड़े हैं तथा विभिन्न राज्यों में गांजा की सप्लाई करते हैं।
डीसीपी जोन-4 ऋषिकेश मीना के मुताबिक, पुलिस को खबर मिली थी कि छत्तीसगढ़ का गांजा माफिया इंदौर में गांजा का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने का प्रयास कर रहा है। कईं लोगों के संपर्क में है जो 50 किलो तक गांजा खरीद सके। मुखबिर के जरिए पुलिस ने माफिया के एजेंट हरिशंकर शाह निवासी पांडेसरा बह्मरोली रोड़ देवकीनंदन स्कूल के पास सूरत गुजरात से बात की। आरोपी पहली बार में 21 किलो गांजा देने के लिए तैयार हो गया।

बड़े पैमाने पर खपाना चाहते थे गांजा

शनिवार को उसे गांजा लेकर इंदौर बुलाया और पैडलर दीपक ठाकुर निवासी चौकसे नगर रामाखेड़ा निशातपुरा भोपाल और शुभम राठौर निवासी पूजा कालोनी करोंद निशातपुरा भोपाल को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी के मुताबिक, हरिशंकर छत्तीसगढ़ के माफिया का विश्वसनीय एजेंट है। अलग-अलग जगह पर गार्ड की नौकरी कर चुका है। वह इंदौर में बड़े पैमाने पर गांजा खपाना चाहता था। उसने डिस्ट्रीब्यूटर बनाने की साजिश की जो उससे गांजा खरीदे। आरोपी ने यह भी बताया कि स्टूडेंट क्षेत्रों में गांजा की ज्यादा मांग है।

दो अन्य आरोपियों से 4 किलो गांजा जब्त

इधर, आजाद नगर पुलिस ने भी दो आरोपियों को चार किलो गांजा के साथ पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी बबलू मोची निवासी द्वारकापुरी और कमल उर्फ भायला निवासी पवनपुरी कालोनी है। दोनों आरोपी मूसाखेड़ी चौराहे पर डिलीवरी देने के लिए खड़े थे। पुलिस ने चार किलो गांजा के साथ पकड़ लिया।