नशे में पुलिसवाले की कॉलर पकड़ी, एफआईआर के बाद मंत्री का फोन आते ही थाने से छोड़ना पड़ा

इंदौर। शराब के नशें में धुत एक युवक ने पुलिसवाले की कालर पकड़ ली। भरे चौराहा पर गालियां दी और कहा तेरी नौकरी खा जाउंगा। पुलिसकर्मी थाने ले गए लेकिन मंत्री का फोन आते ही अफसरों के सुर बदल गए। आरोपी पर एफआईआर दर्ज की लेकिन थाने से भगा दिया।
घटना रविवार रात इंदौर के खजराना चौराहा की है। ट्रैफिक थाना में पदस्थ सूबेदार ब्रजराज और सिपाही विकास शर्मा ट्रैफिक जाम में व्यवस्था संभाल रहे थे। ट्रैफिक सिग्नल बंद होने के बाद भी काले रंग की कार में आया एक युवक हुटर बजाने लगा। सिपाही विकास ने रोका तो अभद्रता करने लगा। नशे की हालत में सिपाही की कालर पकड़ी और धक्का मुक्की की। पुलिसवालों ने वीडियो बनाया तो फोन छीना और गालियां देने लगा। खजराना थाने की मदद से आरोपी को पकड़ा तो कुछ देर में मंत्री तुलसीराम सिलावट का फोन आ गया।
मामला अफसरों तक पहुंचा तो आरोपी की हरकत का वीडियो देखा और कहा कि कायमी तो होगी। टीआई सुजीत श्रीवास्तव ने सिपाही विकास की शिकायत पर आरोपी करण ढालीवाल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की लेकिन आरोपी को थाने से रवाना कर दिया। टीआई ने सफाई दी कि आरोपी थाने आने के पहले ही गाड़ी लेकर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में छापे मार रही है। मंत्री सिलावट ने कहा मैंने किसी के लिए फोन नहीं किया। आरोपी ने उनके नाम का उपयोग किया यह भी संज्ञान में है।