April 29, 2024

दिग्विजय-कमलनाथ के लिए महिलाएं भोग-विलास की देवी

इमरती देवी बोलीं- इनके शब्द और काम अच्छे होते तो कांग्रेस क्यों छोड़ती

ग्वालियर। ग्वालियर दौरे के दौरान कांग्रेस और उसका नेतृत्व मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निशाने पर रहे। सोमवार रात थाटीपुर के महिला सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘कांग्रेसियों के दिलों में महिलाओं के लिए कभी मान-सम्मान नहीं रहा। कमलनाथ आईफा अवार्ड में मुंबई की अभिनेत्री को ला रहे थे। दिग्विजय सिंह बहन-बेटी के लिए गंदा शब्द उपयोग करते हैं। बहन-बेटी के बजाए इनके अपने भोग-विलास की देवी दिखती है।’
मुख्यमंत्री ने सोमवार को तीन चुनावी सभाओं के साथ कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। इस मौके पर पूर्व मंत्री तथा सिंधिया के साथ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके शब्द और काम अच्छे होते तो मैं कांग्रेसी क्यों छोड़ती।

“मूंछें हो तो बलराम जैसी

कुलैथ में सभा के मंच पर बलराम की मूंछों को पकड़े हुए सीएम मोहन यादव
ग्वालियर आए प्रदेश के मुखिया कुलैथ में कह ही गए “मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी’ यह फिल्मी डायलॉग अब पुराना हो चुका है। अब तो कहा जाएगा “मूंछें हो तो बलराम जैसी, वरना न हो’। कुलैथ में भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह की सभा के मंच पर बलराम सिंह की मूंछ देखकर सीएम मोहन यादव से रहा नहीं गया। उनको मंच पर बुलवाकर उनकी कान पर लिपटी मूंछें खुलवाई। उन्होंने कहा कि है मूंछे कम माइक का तार ज्यादा लग रही हैं।