इंदौर-इछापुर हाईवे पर पलटा बीयर से भरा ट्रक, आग लगी, बाल-बाल बचा ड्राइवर

खरगोन। इंदौर- इच्छापुर हाईवे पर बीयर की बोतलों से भरा लोडिंग पिकअप वाहन सड़क पर पलट गया। वाहन के पलटते ही उसमें आग लग गई। ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई। बताया जा रहा है वाहन का टायर फट गया था, जिसके चलते यह हादसा हुआ।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार करीब रात 11 बजे सनावद वेयर हाउस से खंडवा के लाइसेंसी शराब ठेकेदार के यहां वाहन से बीयर की पेटियां भेजी जा रही थी। भीकनगांव थाना के दोड़वा के पास वाहन पलट गया और उसमें आग लग गई। ग्रामीणों ने पानी और मिट्टी डालकर आग बुझाने का किया प्रयास। हादसे की सूचना के बाद सनावद और देशगांव से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

इधर,बड़वाह में शुक्रवार को पुलिस ने आगरवाड़ा नाले के समीप अवैध मदिरा के ठिकाने पर कार्रवाई की। जहांं से 75 लीटर अवैध मदिरा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। टीआई निर्मल श्रीवास ने बताया कि 29 वर्षीय बफलगांव निवासी सोनू पुत्र धनसिंह शुक्रवार को ग्राम आगरवाड़ा के नाले की समीप अवैध मदिरा का निर्माण कर रहा था। सूचना मिलते ही एसआई अजय कुमार झा, एएसआई योगेश शिंदे, आरक्षक सूर्या मौके पर पहुंचे। जहां अवैध मदिरा के ठिकाने को नष्ट कर 75 लीटर अवैध मदिरा जब्त की।आरोपी सोनू मौके से भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिस टीम ने सख्ती के साथ उसकी गिरफ्तारी की।