April 27, 2024

पांच लाख मतों से जीताने का टारगेट लेकर चल रहे, चुनावी सभा के लिए शाह का पहला नाम

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

उज्जैन-आलोट संसदीय सीट को एक बार फिर अपने कब्जे में लेने के लिए स्थानीय बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अभी से ऐड़ी चोंटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि इस बार का चुनाव बीजेपी उम्मीदवार पांच लाख मतों से जीतेंगे।

गौरतलब है कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने एक बार फिर मौजूदा सांसद अनिल फिरोजिया को मैदान में उतारा है। इधर मालवा निमाड़ में चुनावी सभाओं में सबसे पहला नाम बीजेपी के कद्दावर नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम सबसे पहले है। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की भी चुनावी सभा कराने के लिए प्रयास किए जा रहे है। हालांकि अमित शाह की चुनावी सभा उज्जैन में भी होने की जानकारी पार्टी सूत्रों द्वारा दी जा रही है और यह भी बताया जा रहा है कि सभा स्थल को तय करने के लिए बीजेपी के लोकशक्ति कार्यालय में पदाधिकारियों के बीच विचार मंथन भी किया जा रहा है। बता दें कि उज्जैन में 19 मई के दिन मतदान होना है और चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकतार्ओं ने मैदान संभाल लिया है।

लोकशक्ति पर सुबह से ही हलचल
फ्रीगंज स्थित बीजेपी कार्यालय लोकशक्ति भवन में सुबह से ही हलचल शुरू हो गई है। पार्टी कार्यकतार्ओं के साथ ही पार्टी के पदाधिकारी और दक्षिण क्षेत्र के विधायक अनिल कालूहेड़ा पहुंचकर विचार मंथन कर रहे है और प्रचार प्रसार की प्लानिंग भी की जा रही है। हालांकि बीजेपी उम्मीदवार फिरोजिया ने महाकाल दर्शन कर अपने प्रचार की शुरूआत कर दी है। बावजूद इसके ऐसे क्षेत्रों में बीजेपी प्रचार पर ज्यादा जोर देना चाहती है जहां मतदान का प्रतिशत कम रहता है लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में स्थानीय बीजेपी अपने उम्मीदवार फिरोजिया को कम से कम पांच लाख मतों से जीताने का टारगेट लेकर चल रहे है।

इनका कहना है
अमित शाह जी का चुनावी दौरा होने संबंधी चर्चा चल रही है। मालवा निमाड़ में उनका दौरा कराया जाएगा, ऐसा प्रदेश नेतृत्व से संकेत मिल रहे है। उज्जैन सीट से हमारे उम्मीदवार को पांच लाख वोटों से जीताने का टारगेट है।
विवेक जोशी, शहर अध्यक्ष