ड्यूटी के दौरान थाने में आरक्षक ने खुद को मारी गोली

दतिया। इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक ने गुरुवार सुबह ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। थाने में गोली चलने की घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। घटना की तत्काल सूचना मिलते ही एसपी वीरेंद्र मिश्रा सहित एसडीओपी अखिलेशपुरी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।
जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा की गुरुवार सुबह थाने में पहरे पर ड्यूटी लगाई गई थी। सुबह के समय आरक्षक विवेक शर्मा थाने पहुंचा । जहां कुछ देर ड्यूटी करने के बाद उसने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान थाने में मौजूद अन्य लोग खून से लथपथ आरक्षक को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर घटना की सूचना मिलती ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक आरक्षक के परिजन भी वहां आ गए। बताया जाता है कि आरक्षक विवेक शर्मा मूलतः ग्वालियर निवासी है जो अपनी पत्नी और एक बेटा व बेटी के साथ इंदरगढ़ स्थित गायत्री मंदिर के निकट निवास करता था। पिछले करीब एक डेढ़ साल से वह इंदरगढ़ में ही पदस्थ था।
इस घटना को लेकर मृतक आरक्षक के पिता ने आरोप भी लगाए हैं। एसपी के समक्ष उनका कहना था कि उनके बेटे की बदल बदल कर लगाई जारी ड्यूटी के कारण पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में था। जिसके कारण यह घटना घटी।