यूपी : बाराबंकी सांसद के वायरल हुए फेक अश्लील वीडियो, भाजपा ने इस बार भी दिया है टिकट, केस दर्ज

ब्रह्मास्त्र बाराबंकी

बाराबंकी से बीजेपी के सांसद उपेन्द्र सिंह रावत के दो कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन्हें पार्टी ने फिर से चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी दिया है। उनके सचिव दिनेश चंद्र रावत ने बाराबंकी के कोतवाली पुलिस थाने में वीडियो वायरल कराने वाले अज्ञात व्यक्तियों पर केस दर्जा कराया है। सांसद का आरोप है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है। शनिवार को बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर 195 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जिसके बाद से ही चुनावी गलियारों में हलचल मच गई है। कहीं किसी सांसद ने टिकट लौटा दिया तो कहीं किसी ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया। इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के बारांबकी से सांसद उपेंद्र सिंह को टिकट मिलने के बाद उनका एक अश्लील वीडियो सामने आया है।
हालांकि उनका दावा है कि यह फेक वीडियो है और इसके पीछे विपक्ष की साजिश है।
भाजपा द्वारा उसी सीट से अपने सांसद उपेन्द्र सिंह रावत को मैदान में उतारने के एक दिन बाद रविवार को उनका एक ह्वजालीह्व अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य त्रिपाठी ने बताया कि सांसद के निजी सचिव दिनेश चंद्र रावत की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
मामला क्या है
एफआईआर में आरोप लगाया गया था कि बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद कुछ लोगों ने सांसद की छवि खराब करने के लिए एक अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया है। आरोप लगाया गया कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई और उसके बाद यह वीडियो उनका लिस्ट में नाम जारी होने के बाद सार्वजनिक कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आॅनलाइन प्रसारित वीडियो में एक व्यक्ति एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। इस वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम उपेन्द्र सिंह रावत बताया जा रहा है।
सांसद का दावा वीडियो के संग छेड़छाड़
बाराबंकी से बीजेपी के प्रत्याशी सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जैसे ही ह्वमुझे बाराबंकी से पार्टी का टिकट मिला, मेरे विरोधियों ने यह काम कियाह्व, यह दावा करते हुए उन्होनें आगे कहा कि वीडियो के संग पूरी तरह से छेड़छाड़ की गई।उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने तत्कालीन सांसद प्रियंका सिंह रावत का टिकट काटकर उपेंद्र सिंह रावत को अपना उम्मीदवार बनाया था।