मोबाइल में एंटी वायरस अपलोड करने के नाम पर 23.70 लाख रुपये की ठगी

ब्रह्मास्त्र देहरादून
देहरादून निवासी एक कर्मचारी के साथ ठगी का मामला सामने आया है। जहां आरोपित ने पीड़ित के मोबाइल में एंटीवायरस डालने के नाम पर उनके बैंक खाते से 33 लाख 70 हजार रुपये उड़ा लिए। फरियादी ने मामले की वसंत विहार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। ठगी की यह वारदात राहुल अग्रवाल के साथ हुई है। वे सर्जिकल के सामान का व्यापार करते हैं और उनका जीएमएस रोड पर अग्रवाल इंटरप्राइजेज नाम से आॅफिस है। पीड़ित के अनुसार उनके यहां इंदौर निवासी स्वागतम पात्रा पिछले आठ माह से कार्य कर रहा है।
आरोपित ने ट्रांसफर की राशि- राहुल के अनुसार शुक्रवार को उनके फोन में वायरस आने पर उन्होंने स्वागतम को एंटीवायरस अपलोड करने के लिए फोन दिया था। जिसके बाद स्वागतम उनका फोन और स्कूटी लेकर चला गया। फरियादी ने बताया कि शाम को उन्हें उनके बैंक खाते से 23 लाख 70 हजार रुपये ट्रांसफर होने की जानकारी मिली। जिसके बाद स्वागतम से कोई संपर्क नहीं हो सका और वह उनकी स्कूटी सहित फरार हो गया।
पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी- पुलिस के अनुसार आरोपित अपने सभी दस्तावेज लेकर फरार हुआ है। साथ ही पीड़ित ने उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवाया था। फिलहाल आरोपित की तलाश की जा रही है।