छत्तीसगढ़ : बीजापुर में बीजेपी नेता का अपहरण कर नृशंस हत्या

नक्सलियों ने कुल्हाड़ी मारकर टुकड़े-टुकड़े किया शरीर

ब्रह्मास्त्र बीजापुर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर ने नक्सलियों ने आज भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग का अपहरण कर हत्या कर दी। नक्सली भाजपा नेता को अपहरण कर कोटामेट्टा ले गए, जहां पर कुल्हाड़ी से हमला कर शरीर के टुकड़े कर दिए। इस सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए और हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस अधिकारियों की माने तो बीजापुर के भुरीर्पानी में वन-विभाग की ओर से तालाब निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। जहां पर आज शाम करीब 4.30 के लगभग नक्सलियों ने हमला बोल दिया। नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगी जेसीबी को आग के हवाले कर दिया, इसके बाद भाजपा नेता कैलाश नाग उम्र 40 वर्ष को अपहरण कर ले गए और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को भूरीपानी-कोकमेंटा के बीच फेंका। खून से लथपथ भाजपा नेता की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

पांच दिन में दूसरे भाजपा नेता की हत्या की गई-

बताया गया है कि बीजापुर में पांच दिन के अंतराल में यह दूसरे भाजपा नेता की हत्या की गई है। इसके पहले नक्सलियों ने जनपद सदस्य व सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला पर धारदार हथियार से हमला कर मार दिया था। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब वे शादी समारोह में शामिल होने तोयनार गांव गए हुए थे।

एक साल में 10 भाजपा नेताओं की हुई है हत्या-

इससे पहले 9 दिसंबर को नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने भाजपा नेता कोमल मांझी की हत्या कर दी थी। कोमल मांझी को उस वक्त पकड़ा था जब वे मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। नक्सलियों ने आमदई माइंस की दलाली करने का आरोप लगाया था। बस्तर में एक साल के अंदर 10 बीजेपी नेताओं की हत्या हुई है।