रिसेप्शन के दौरान पौने दो लाख रुपये नगदी से भरा पर्स चोरी

उज्जैन।  विवाह समारोह में रिसेप्शन के दौरान पौने दो लाख रुपये नगदी से भरा पर्स चोरी हो गया इधर पुलिस सीसीटीवी की मदद ले रही है । दरअसल उज्जैन इंदौर रोड स्थित गार्डन में आयोजित शादी समारोह से दूल्हे की बहन का लाखों के जेवर और 1 लाख 70 हजार रुपये से भरा पर्स अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया जिसकी रिपोर्ट नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है।

पूजा पति राकेश देवड़ा 33 वर्ष निवासी लोटस ग्रीन मक्सीरोड़ पंवासा के भाई योगेश चौहान का 24 फरवरी को इंदौर रोड स्थित वैभव गार्डन में शादी समारोह था। पूजा देवड़ा ने बताया कि प्रोसेसन के दौरान उन्होंने अपने सोने के जेवर मंगलसूत्र, रिंग, मांग टीका, झुमकी, ईयर रिंग व 1 लाख 70 हजार रुपये पर्स में रख लिये थे। प्रोसेन खत्म होने पर उनके जीजा ने चांदी का नारियल व 5 हजार रुपये नगद दिये जिसे भी पर्स में ही रख लिया और सभी लोग गार्डन में चले गये।

यहां पूजा अपने बच्चे को राउंड टेबल के पास बैठाकर खाना खिला रही थी और रुपये व जेवरों से भरा पर्स टेबल पर ही रख दिया था। बच्चे के लिये नूडल्स लेने गईं तो पास में बैटी आंटी को पर्स देखने को कहा और 2 मिनिट बाद वापस लौटी तो टेबल पर पर्स नहीं मिला। पूजा ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी व गार्डन में आसपास तलाश किया लेकिन पर्स नहीं मिला। जिसकी रिपोर्ट नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई।वही पुलिस द्वारा जांच के नाम पर सिर्फ सीसीटीवी फुटेज चैक किये जा रहे हैं,और शादी समारोह में बुक किये गए  वीडियो रिकार्डिंग का भी जांच में सहारा लिया जा रहा हैं।