बाइक सवार दंपति के साथ लूट की वारदात करने वाले बदमाशों को पुलिस ने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। बाइक सवार दंपति के साथ लूट की वारदात करने वाले बदमाशों को पुलिस ने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। बदमाश बिना नंबर की नई यामाह बाइक पर सवार होकर आये थे। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस ने एक बदमाश को रिमांड पर लिया है।
आगररोड पर कुक्की ढाबे के आगे गुरूवार देर शाम बाइक सवार पंकज पिता हरिमोहन निगम और उनकी पत्नी प्रिती निगम के साथ बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया था। बदमाश प्रीति निगम का पर्स छीनकर ले गये थे। जिसमें 21 हजार रूपये कीमत का वीवो कंपनी मोबाइल और पांच हजार रूपये नगद रखे थे। वारदात के बाद पंकज निगम ने चिमनगंज थाना पुलिस को सूचना दी। टीआई आनंद तिवारी टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। पंकज ने बताया कि बदमाश बिना नंबर की नई बाइक पर सवार थे। टीआई तिवारी ने मामले में लूट की धारा 392 का प्रकरण पंकज की शिकायत पर दर्ज किया और एसआई आर. आर चौहान, प्रधान आरक्षक शैलेष योगी, आशुतोष नागर, आरक्षक श्यामवरण के साथ सैनिक चंदनसिंह की टीम बनाकर बदमाशों की तलाश में रवाना किया। टीम ने वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। जिसमें बाइक और बदमाश दिखाई दिये। कुछ देर में ही दोनों बदमाशों की पहचान नीरज पिता सुनील नरवरिया निवासी विष्णु कालोनी और अजय उर्फ रिंकू पिता सागर वर्मा निवासी काजीपुरा के रूप में हो गई। पुलिस ने दोनों के तलाश में दबिश दी और 2 घंटे बाद ही नीरज उर्फ छोटू बादशाह को हिरासत में ले लिया। अजय फरार होना सामने आया। नीरज से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर लूटा गया पर्स और उसमें रखे पांच हजार रूपयों के साथ मोबइल जप्त कर लिया गया। पुलिस ने बाइक भी बरामद की है, जिस पर सवार होकर वारदात को अंजाम दिया गया था।सीएसपी ने किया मामले का खुलासाशुक्रवार दोपहर को सीएसपी सुमित अग्रवाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पंकज निगम शिवांश पैराडाइज कालोनी का रहने वाला है और आरो प्लांट चलता है। वह पत्नी के साथ चककमेड पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। जहां देर शाम को अंकपात मार्ग होता हुआ वापस शिवांश पैराडाइज लौट रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। टीआई और उनकी टीम ने तत्परता दिखाते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। बदमाश के खिलाफ पूर्व में लूट का प्रकरण दर्ज है। उसके फरार साथी पर मारपीट और आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज है। जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।देर शाम गिरफ्त में आया दूसरा बदमाश
बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आये बदमाश नीरज को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया था। जिससे पूछताछ के बाद उसके फरार साथी अजय उर्फ रिंकू को शुक्रवार शाम हिरासत में ले लिया गया। दोनों को शनिवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। पूछताछ में सामने आया कि नीरज के पिता मिस्त्री और मां सिलाई का काम करती है। छह माह पहले ही नीरज को 2.70 लाख रूपये कीमत की बाइक दिलवाई थी। जिस पर सवार होकर नीरज ने अपने साथी अजय के साथ पर्स लूटने की वारदात को अंजाम दिया।