भाजपा चुनाव जीतती नहीं है, भाजपा चुनाव चोरी करती है – अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा चुनाव जीतती नहीं है, भाजपा चुनाव चोरी करती है। दिल्ली विधानसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा कल जो कुछ सुप्रीम कोर्ट में घटा, ऐसा लगा जैसे सुप्रीम कोर्ट में श्री कृष्ण मौजूद थे।
एक महीने के घटनाक्रम ने बता दिया कि भाजपा चुनाव जीतती नहीं है, भाजपा चुनाव चोरी करती है। भाजपा ने देश को पाकिस्तान बना दिया है। जो देश के लोगों ने कड़ी मेहनत से 75 साल में हासिल किया था वो इन्होंने एक झटके में ख़त्म कर दिया है।
आपको बता दे कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को विवादास्पद चंडीगढ़ मेयर चुनाव मामले की सुनवाई के दौरान रिटर्निंग अधिकारी द्वारा घोषित भाजपा उम्मीदवार के चुनाव को खारिज करते हुए आप पार्षद कुलदीप कुमार को चंडीगढ़ नगर निगम का मेयर घोषित कर दिया।
‘इंडिया’ ब्लॉक के मेयर पद के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने 30 जनवरी को हुए चंडीगढ़ मेयर चुनाव के दौरान रिटर्निंग अधिकारी अनिल मसीह पर कथित तौर पर “मतपत्रों को विकृत” करने का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। कुमार ने रिटर्निंग अधिकारी पर मतगणना प्रक्रिया में धोखाधड़ी और जालसाजी का सहारा लेने का आरोप लगाया था।