किराने की दूकान में चोरी..काजू-बादाम और नकदी ले गए चोर..

उज्जैन । बीती रात चोरों ने सिंधी कॉलोनी स्थित किराना दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दुकान में रखे काजू-बादाम के अलावा नगद रुपये भी चोरी कर लिये। सुबह दुकान खोलने पहुंचे मालिक ने रोजाना की तरह दुकान का शटर खोला और अंदर प्रवेश किया तो सामान बिखरा देखा जिसकी सूचना बेटे व पुलिस को दी।

खाली प्लाट से रस्सी के सहारे छत पर पहुंचे, दरवाजा तोड़कर घुसे चोर

विक्रम रामलानी पिता भीष्म रामलानी निवासी सांईं रेसीडेंसी देवास रोड की सिंधी कॉलोनी मेन रोड पर किराने की दुकान है। विक्रम ने बताया कि रविवार शाम बारिश होने के कारण दुकान 7 बजे बंद कर दी थी। सोमवार सुबह पिता भीष्म रामलानी रोजाना की तरह सुबह 5.30 बजे दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने शटर के ताले खोले और दुकान में प्रवेश किया तो देखा सामान बिखरा पड़ा था। भीष्म रामलानी ने अपने पुत्र विक्रम को इसकी सूचना दी। वह तुरंत दुकान पर आया और नीलगंगा पुलिस को चोरी की सूचना दी। पुलिस, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फोटोग्राफर मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे तोड़े डीवीआर ले गये

विक्रम रामलानी ने बताया कि चोरों ने संभवत: पड़ोस के खाली प्लाट पर जाकर रस्सी में बक्का लगाया और दूसरी मंजिल पर छत की बाउंड्री में बक्का फंसाने के बाद रस्सी के सहारे टेरिस तक गये वहां लगा दरवाजा तोड़कर दुकान में आये होंगे क्योंकि शटर का ताला लगा मिला है। खाली प्लाट में काले रंग की मोटी रस्सी पड़ी है। चोरों ने दुकान में प्रवेश करने के बाद यहां लगे 4 सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिये और डीवीआर भी ले गये।

महंगी चॉकलेट और परफ्यूम भी ले गए चोर.. 

विक्रम ने बताया कि चोरों ने काजू बादाम के पैकेट सहित महंगी चॉकलेट, परफ्यूम भी चोरी किये। साथ ही गल्ले में रखे करीब 15 हजार रुपये नगद चोरी किये हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी