बिना शादी के गर्भवती हुई युवती, भाई और मां ने जिंदा जलाया

हापुड़। यूपी के हापुड़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती को उसके परिजनों ने जलाकर मारने का प्रयास किया। जानकारी के मताबिक युवती के प्रेग्नेंट होने पर उसके सगे भाई व मां ने जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस घटना में युवती 70 फीसदी तक जल गई। उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि पूरी घटना थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र की है। जहां एक 23 वर्षीय युवती का अपने गांव के एक युवक से सबंध था। इसी बीच युवती प्रेग्नेंट हो गई। जब घरवालों को इसकी भनक लगी तो वो भड़क उठे। उन्होंने उसकी जांच कराई तो प्रेग्नेंसी वाली बात सच निकली।

जिसके बाद घरवालों ने युवती को जंगल में ले जाकर जिंदा जलाने के इरादे से उसे आग के हवाले कर दिया। आग से बुरी तरह झुलसी युवती को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इस मामले में हापुड़ के एएसपी राजकुमार ने बताया, थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव नवादा खोद में एक युवती को उसके परिजनों द्वारा पेट्रोल डालकर जला दिया. सूचना पर पुलिस ने युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया. उसके भाई और मां को उसके किसी युवक से अवैध संबंध के बारे में जानकारी मिली थी. फिलहाल इस पूरे मामले में मां और भाई को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.