कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा में चले लात घुसे..जीतू पटवारी के सामने ही कार्यकर्ता आपस में झगड़े…VIDEO

जन आक्रोश यात्रा में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने खुल कर नजर आई कांग्रेस की गुटबाजी, कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में झगड़ते हुए वीडियो हुआ वायरल
उज्जैन।  बड़नगर में जन आक्रोश यात्रा बड़नगर में पहुंची। लेकिन बड़नगर विधानसभा क्षेत्र यात्रा में कांग्रेस को स्थानीय गुटबाजी खुलकर सामने आ गई।कांग्रेस पूरी तरह चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस भी अपना दम खम दिखा  रही है ताकि फिर से कमलनाथ सरकार बन कर सत्ता में आ जाए । यहाँ जन आक्रोश यात्रा बड़नगर विधानसभा के भाटपचलाना से शुरू की गई। शाम को यात्रा ने बड़नगर में प्रवेश किया जहा कांग्रेस के नेताओ ने अपने अलग अलग लगे मंच से पूर्व मंत्री पटवारी का पुष्पमाला पहना कर भव्य स्वागत किया। जहा पर  यात्रा में कांग्रेस की गुटबाजी हावी दिखाई दी  । वही वर्तमान विधायक अपनी टिकिट पक्की मान रहे है कांग्रेस के दूसरे गुट के दावेदार नेता भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

 जीतू पटवारी के सामने खुलकर कांग्रेस की गुटबाजी…कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा में कार्यकर्ता आपस में झगड़े..

पूर्व मंत्री व राऊ विधायक जीतू पटवारी भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया जीतू पटवारी ने शिवराज को घोषणा वीर बताया। इतने साल सत्ता में रहे तब बहनों की याद नही आई चुनाव के समय ही बहनों और किसानों की याद आती है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बताया की ये सिर्फ दिखावे और नौटंकी की सरकार है जनता भाजपा के बहकावे में नही आने वाली है इसे बदलने के लिए पूरे प्रदेश में हवा चल रही है। बस यहाँ जीतू पटवारी स्वागत का दोर शुरू हुआ और भाषण चल ही रहा था की अचानक भीड़ में कुछ कार्यकर्त्ता आपस में मंच के निचे भीड़ गए यहाँ जमकर लात घुसे चले इधर  नेता अपनों के लिए मंच से भीड़ में कूद पड़े और स्वागत का सफा तक फेक दिया और अपनों  के लिए मैदान में लड़े ।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी..VIDEOकार्यकर्ता आपस में झगड़े