50 लाख रुपये के लिए युवक का अपहरण, जिम संचालक पर केस

इंदौर ।  जूनी इंदौर थाना पुलिस ने जिम संचालक अजीत खानचंदानी पर अपहरण, मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोपित ने एडवाइजरी फर्म से जुड़े तुषार भरथरे का अपहरण कर लिया। जबरदस्ती लाखों रुपये वसूल लिए। मारपीट कर इंजेक्शन लगाए और धमका कर भगा दिया।पुलिस आरोपितों को तलाश रही है। टीआइ शैलेंद्रसिंह जादौन के मुताबिक, साईं विला पैलेस कालोनी निवासी तुषार कुंजबिहारी भरथरे से अजीत का लेन-देन था। तुषार ने शेयर बाजार में रुपये निवेश करवाए थे। अजीत को उसमें 50 लाख रुपये से ज्यादा का घाटा हो गया। 14 सितंबर को उसने तुषार को मिलने के बहाने बुलाया और हथियार दिखाकर सिंधी कालोनी स्थित गोदाम पर ले गया।
नेट बैंकिंग से खाते में डलवाए रुपये
अजीत ने तुषार के साथ मारपीट की और 50 हजार रुपये नकद ले लिए। नेट बैंकिंग के माध्यम से बेटे के खाते में एक लाख 10 हजार, पत्नी स्वाति के खाते में 50 हजार रुपये जमा करवा लिए। तुषार का एटीएम छीन लिया और नौकर मनीष के माध्यम से करीब 50 हजार रुपये निकलवा लिए। उसके साथ मारपीट की और नशीले इंजेक्शन लगा दिए।टीआइ के मुताबिक तुषार घबरा कर राजगढ़ चला गया।गुरुवार को उसने अफसरों को घटना बताई और अजीत व अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया।टीआइ के मुताबिक पुलिस आरोपितों को ढूंढ रही है।
सेबी की रिपोर्ट पर एडवाइजरी फर्म की जांच कर रही क्राइम ब्रांच
सेबी ने एडवाइजरी फर्म की रिपोर्ट भेजी है जो निवेशकों के साथ धोखाधड़ी कर रही थी। क्राइम ब्रांच दो कंपनियों की जानकारी जुटा रही है। डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक, कैपिटल एम और जेवी मोदी सिक्यूरिटीज के खिलाफ सेबी ने जानकारी भेजी है। सेबी द्वारा बताया गया कि एक कंपनी लसूड़िया मोरी क्षेत्र में संचालित हो रही है। उक्त कंपनी ने जिन शर्तों के अधीन अनुमति प्राप्त की थी उनका पालन नहीं किया गया है। ग्राहकों की शिकायत के कारण दोनों के लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं।