मन्दसौर शासकीय कन्या महाविद्यालय में 4 करोड़ की लागत से अतिरिक्त कक्ष एवं प्रयोगशाला का लोकार्पण

मन्दसौर ।  प्रियदर्शिनी इंदिरा गांधी शासकीय कन्या महाविद्यालय में 4 करोड़ की लागत से 6 अतिरिक्त कक्ष एवं प्रयोगशाला का लोकार्पण विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, नपाध्यक्ष रमादेवी गुर्जर व कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने किया।
लोकार्पण अवसर पर विधायक श्री सिसोदिया ने कहा कि कॉलेज में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थियों को परिणाम मूलक जीवन को परिवर्तित करना चाहिए। परिश्रम की पराकाष्ठा करें। देश आपकी प्रतीक्षा कर रहा है। मेहनत और कर्म से आप जो चाहे वह हासिल कर सकते हो।
आज कन्या महाविद्यालय में 2 हजार बच्चिया पड़ रही है। वहीं पीजी कॉलेज में 7 से 8 हजार बच्चे पढ़ रहे हैं। आज के समय में कॉलेज की सारी समस्याओं का समाधान किया गया है। आपने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में मंदसौर जिले में एक ध्वज स्थापित किया है। 2024 से मेडिकल कॉलेज में बच्चों का दाखिला शुरू हो जाएगा। अमृत योजना 2 के अंतर्गत नगर पालिका के माध्यम से मेडिकल कॉलेज में स्पेशल पाइपलाइन बिछाई जाएगी। जिससे पेयजल की पूर्ति होगी। अतिथि विद्वानों ने जो पसीना बहाया है उसका प्रतिफल भी उनको दिया गया है। इस दौरान पीजी कॉलेज एवं कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य भी उपस्थित थे।