नेमावर रोड के चौड़ीकरण हेतु इंदौर भाजपा सांसद शंकर लालवानी के साथ बैठक

इंदौर ।  नेमावर रोड के चौड़ीकरण हेतु इंदौर भाजपा सांसद शंकर लालवानी के साथ बैठक की। इंदौर नेमावर रोड पर हर साल बड़ी संख्या में सड़क हादसे होते है। हर दिन जाम की समस्या के कारण यहां रहने वाले ग्रामीण और राहगीर परेशान होते है। इस समस्या को लेकर नेमावर रोड इंडस्ट्रिलिस्ट एसोसिएशन, इंदौर के सभी पदाधिकारीगण ने शनिवार को एक महत्वपूर्ण कदम उठाया। अध्यक्ष संजय बड़जात्या ने बताया कि नेमावर रोड़ पर मिल, कारखाने , कोल्ड स्टोरेज व कई विद्यालय , मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल स्थित है।
रोड सकरी होने के कारण व रेती के बड़े बड़े वाहन रोड के दोनों तरफ खड़े होने से आए दिन रोड में जाम लगता है। इस सड़क पर हर वर्ष बड़ी संख्या में सड़क हादसे होते हैं। इस कारण यहां से आने -जाने वाले विद्यार्थी व कर्मचारी समय पर कार्यालय भी नहीं पहुंच पाते हैं। इससे संस्था, कर्मचारी व विद्यार्थी सभी का नुकसान होता रहता है। व्यावसायिक क्षेत्र होने के कारण कई वाहन आए दिन जाम में घंटों तक फंसे रहते है। यदि इस सड़क पर कोई दुर्घटना हो जाए तो मरीज भी एंबुलेंस से समय पर हॉस्पिटल तक भी नहीं पहुंच पाते हैं।
हर दिन के हादसों से परेशान सभी : उपाध्यक्ष मयंकराज सिंह भदौरिया ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही दूधिया के पास एक छोटे पुल में पानी ऊपर आने के कारण एक व्यक्ति मोटरसाइकिल सहित पानी में बह गया था। छोटे पुल और बढ़ते यातायात के दबाव के कारण इस सड़क पर निकलना भी राहगीरों के लिए मुश्किल होता है। ग्रामीणों के साथ व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को भी हर दिन परेशान होना पड़ रहा है।