सिंधिया समर्थक कहने पर उखड़े टंडन, गौरव को एनएसयूआई का कार्यकर्ता बताया

इंदौर ।  भाजपा के दो नेताओं ने कल एक आए कभी पार्टी छोड़कर यह संदेश दिया कि भाजपा में सबको अच्छा नहीं चल रहा है। कांग्रेस के ही पूर्व से अध्यक्ष प्रमोद टंडन एवं भाजपा के दिनेश मल्हार ने पार्टी को अलविदा कहकर कई तरह के आरोप भी लगा दिए हैं।
भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे पर टंडन ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे भाजपा के एक नेता के सामने सिंधिया समर्थक बताते हुए ताना तक मारा। में कई बार भाजपा नेताओ के ताने सुन सुन कर तंग आ चुका था। इसी के चलते मैं पिछले कई दिनों से भाजपा में असहज भी महसूस कर रहे थे पिछले दिनों को कांग्रेस का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया था जिसके बाद से ही अग्निहोत्री के तमाम कोशिश है कामयाब हुई और वह प्रमोद टंडन को वापस कांग्रेस में लाने में सफल भी साबित हुए।
इसी तरह से भाजपा नेता दिनेश मल्हार ने भी भाजपा छोड़कर या साबित किया कि पिछले कई वर्षों से वह एक कार्यकर्ता के रूप में कड़ी मेहनत कर रहे थे, परंतु पार्टी उनकी सेवा भाव और मेहनत को बिल्कुल भी पहचान नहीं पा रही थी। इसी के चलते रहो के बड़े नेता दिनेश मल्हार ने भी भाजपा को अलविदा कह दिया। राहु में भाजपा नेता के इस्तीफा देने पर सीधे जीतू पटवारी को फायदा होते हुए दिखाई दे रहा है वही मधु वर्मा को दिनेश मल्हार के जाने पर कहीं ना कहीं नुकसान भी झेलना पड़ सकता है। 23 सितंबर को कमलनाथ इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आ रहे हैं जिसके तहत में गांधी भवन में प्रमोद टंडन को सदस्यता भी दिलवाएंगे। संभवत ऐसा माना जा रहा है कि दिनेश मल्हार भी उसी दिन कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं इसमें जीतू पटवारी की भूमिका भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।