रतलाम जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार जनसमर्थन : रामेश्वर शर्मा

रतलाम ।  करुणानिधि के बेटे और कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे के अलावा कर्नाटक के एक मंत्री ने सनातन धर्म व हिन्दू धर्म पर जो टिप्पणी की है, उसे लेकर सोनिया गांधी से सवाल करना चाहते है कि क्या वे इस टिप्पणी से सहमत है, राहुल गांधी सहमत है, कांग्रेस अध्यक्ष सहमत है, और क्या शिवसेना के उद्धव ठाकरे सहमत है? क्योंकि वे हिन्दु की बात करते है, और क्या अन्य लोग भी सहमत है, यदि नही है तो इस घमड़ी गठबंधन को तोड़ो। हिन्दुस्तान के जो भी धर्म है उनके खिलाफ टिप्पणी करने वालों को गठबंधन को बाहर करों। अन्यथा ये माना जाएगा कि ये गठबंधन हिन्दुस्तान के खिलाफ है। पाकिस्तान से चीन से, अथवा अरब देशों से संचालित होने वाला गठबंधन है। आतंकवादियों के हाथों की पुतली भी ये गठबंधन हो सकता है।
यह बात शनिवार को रतलाम से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू होने के पूर्व रुद्र पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता में भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने कही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, सांसद गुमान सिंह डामोर, विधायक चेतन्य काश्यप, दिलीप मकवाना, महापौर प्रहलाद पटेल, यात्रा संयोजक बंशीलाल गुर्जर, जिला प्रमुख अशोक जैन लाला, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना एवं जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी मौजूद रहे।
विधायक श्री शर्मा ने जन आशीर्वाद यात्रा के अनुभव पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज मप्र सवार्गीण विकास की और अग्रसर है । बीमारू राज्य के ठप्पे से बाहर आ गया है । जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। एक दिन में यात्रा ढाई लाख से अधिक लोगों तक पहुंच रही है। कल रात रतलाम का नजारा अदभुत था। रात के १० बजे लोग घरों की छतों बालकनियों में हमारे इंतजार में थे । फूल बरसा रहे थे। हम इतने बड़े लोग तो है नहीं, जिसके लिए जनता सड़कों पर उमड़ पड़े । भाजपा ने काम किया है ये उसका ही असर है ।
हमारी ये जिम्मेदारी है कि जनता से जो वादे किए वो निभाए जाए। पैसों की कोई कमी नहीं है, विकास के लिए केन्द्र मप्र के साथ है। कर्ज लेने की बात करने वाले भूल जाते है कि कर्ज उसे ही मिलता है जिस पर भरोसा होता है
श्री शर्मा ने कहा कि मोदी के दिल मे मध्यप्रदेश है और मध्यप्रदेश के दिल मे मोदी है। कल विश्व के एक राष्ट्र अध्यक्ष ने मोदी जी को लाजवाब बताया है। उनके नेतृत्व में देश में और उससे पहले मध्य प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। जन आशीर्वाद यात्रा में मिल रहा अपार जनसमर्थन इसका जीता-जागता प्रमाण है।