‘मैंने कभी नहीं कहा कि सिलावट को सोनकच्छ से लड़ाओ’, मैसेज फर्जी

सोनकच्छ भाजपा प्रत्याशी सोनकर का वायरल मैसेज के बताया साजिश

इंदौर। सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी सांवेर सीट के संबंध में विधायक व पूर्व प्रत्याशी रहे राजेश सोनकर का एक मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसने भाजपा समेत कई नेताओं की धड़कनें बढ़ा दी हैं। दरअसल, सोनकर को पार्टी ने सांवेर एससी सीट की जगह सोनकच्छ एससी से टिकट दिया है। यह सीट कांग्रेस विधायक सज्जनसिंह वर्मा की है। उनके सोनकच्छ जाने से सांवेर सीट सिलावट के लिए सुरक्षित मानी जा रही थी। इसी बीच सोनकर के हवाले से यह मैसेज वायरल हो रहा है कि ‘कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट को सोनकच्छ से चुनाव लड़ाओ क्योंकि वे तो प्रदेश के नेता हैं। मुझे जबरदस्ती वहां भेज दिया है।’
इस बारे में सोनकर ने कहा कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि तुलसी सिलावट को सोनकच्छ से चुनाव लड़ाओ। वैसे भी सोनकच्छ विधायक सज्जनसिंह वर्मा कांग्रेस के लिए दिग्गज होंगे, जनता के लिए कभी नहीं रहे। जनता के साथ कांग्रेसी भी उनसे त्रस्त हैं। वहां का विकास तक पिछड़ा हुआ है।

अपनी जवाबदारी को समझता हूं

उन्होंने इसे साजिश और फर्जी करार दिया। राजेश सोनकर बहुत छोटा सा पार्टी का एक साधारण सा कार्यकर्ता है। पार्टी ने मुझे जब जो निर्देश दिए उस काम को पूरा करने में मैंने विश्वास किया है। हमारा हर कार्यकर्ता बहुत अनुशासित है। पार्टी के हर निर्देश को मानना अपनी जवाबदारी व कर्तव्य समझता हूं।