बेटी को छेड़ने पर पिता ने की मनचलों की हत्या..डबल मर्डर, हत्या कर बंधा बोर में

आगर मालवा । जिले के कानड़ थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात में दो युवकों की हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी ने बताया कि कानड़ थाना पुलिस को ग्राम बटावदा के एक खेत में दो शव होने की सूचना मिली थी। तस्दीक करने पर बताए गए स्थान पर एक कमरे से बोरे में भरे 2 शव बरामद हुए। पुलिस ने मामले में एक आरोपी निवासी झिकड़िया जिला शाजापुर को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी की बेटी को युवक परेशान करते थे, जिसके चलते शनिवार रात जब युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था, तो बोलेरो वाहन से आरोपी ने उनको टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक को झाड़ियों में फेंक कर दोनों को गाड़ी में डाला और अपने खेत पर ले आया।

डंडे से पीटकर की हत्या

खेत पर आरोपी ने दोनों को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वारदात को अंजाम देने में उसके साथ और कौन-कौन शामिल थे। एक मृतक की पहचान गोविंद गुर्जर निवासी बन्दाव नेवरी जिला देवास के रूप में हुई है, वहीं दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है। दोनों युवकों की उम्र करीब 22 से 24 वर्ष बताई जा रही है।

उज्जैन एफएसएल टीम करेगी जांच

आरोपी का कहना है कि वह उन्हें ठीक से नहीं जानता। वे बस उसकी बेटी को परेशान करते थे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने घटना में उपयोग की गई बोलेरो गाड़ी की जांच की। गाड़ी के अंदर भी खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल उज्जैन जिले की एफएसएल टीम का इंतजार किया जा रहा है, जो घटना स्थल पर जांच करेगी। इसके बाद दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाएं

रिपोर्ट-अर्पित हरदेनिया