April 15, 2024

उज्जैन । महाकाल लोक में बुधवार की सुबह महाकाल दर्शन करने आई एक युवती ने हंगामा कर दिया। उसने निजी सिक्योरिटी एजेंसी क्रिस्टल के सुपरवाइजर को थप्पड़ भी मार दिया।
युवती ने महिला गार्ड से भी हाथापाई की व पुरुष गार्डों को धक्का देने लगी। इस पूरे हंगामे का वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद यह घटना चर्चा में है।हालांकि पुलिस ने युवती को समझाइश देने के बाद छोड़ दिया। इससे पहले उसका मेडिकल चेकअप भी कराया गया। महाकाल थाने के एसआई अनिल ठाकुर ने बताया जाह्नवी पांडे उम्र 25 उत्तरप्रदेश के लखनऊ से उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आई थी उसी ने यह हंगामा व अभद्रता की। घटना सुबह 6 बजे के आसपास की है।

युवती बोली – वीआईपी की पार्किंग में गाड़ी क्यों खड़ी है

महाकाल दर्शन करने के बाद युवती महाकाल लोक में घूमते-घूमते वहां ड्यूटी कर रहे गार्ड अंकित पाठक के पास पहुंची और बोली कि वीआईपी की पार्किंग में गाड़ियां क्यों खड़ी कराते हो, इसके बाद कंट्रोल रूम के पास आकर भी यहीं बात कहकर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को लेकर पूछताछ करने लगी। जब सुरक्षाकर्मियों ने उसका परिचय पूछा तो उसने सभी को धमकाते हुए अभद्रता शुरू कर दी। युवती ने वहां मौजूद गार्ड्स के साथ मारपीट करने की कोशिश की। इसे देखकर सिक्योरिटी कंपनी के सुपरवाइजर आकाश करय्या वहां पहुंचे तो युवती ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई कर वापस छोड़ दिया

घटना के बाद सिक्योरिटी गार्ड पूजा गोयल ने जाह्नवी को काबू करने की कोशिश की तो उससे भी हाथापाई की गई। पूजा ने बताया वह तो युवती को हंगामा करते देख वहां पहुंची थी। समझाने पर भी नहीं मानी तो पकड़कर महाकाल थाने ले गए जहां पुलिस ने महिला गार्ड पूजा की शिकायत पर जाह्नवी के खिलाफ 107/16 शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई की व कुछ देर बाद ही उसे चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह लखनऊ से अकेली ही उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आई थी।