इंदौर में धार रोड़ पर देर रात युवा इंजीनियर की सरेराह चाकू घोंपकर हत्या

गाड़ी के टकराने पर विवाद था हुआ आरोपी बाइक से जा रहे थे, अतुल को अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यु हो गई

इंदौर ।
  धार रोड पर बुधवार रात स्कूटर सवार दो बदमाशों ने सिविल इंजीनियर अतुल जैन की चाकू मारकर हत्या कर दी। अतुल प्रापर्टी ब्रोकर दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ कार (फार्च्यूनर) से घर जा रहे थे। कार के सामने स्कूटर अड़ाने पर अतुल ने उन्हें टोका था। पुलिस ने दो आरोपितों को चिह्नित कर लिया है। दोनों ही आरोपित नाइट्रावेट और ड्रग का नशा करते हैं। तीन दिनों में यह दूसरी हत्या है। रविवार को ही ट्रांसपोर्ट व्यवसायी दीपक सौंधिया की कार ओवरटेक करने को लेकर चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी।
घटना रात करीब 9.30 बजे कीमती गार्डन के सामने की है। द्वारकापुरी निवासी अतुल जैन कालोनी में रहने वाले दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ एमआर-10 की तरफ गए थे। रात को दोनों दोस्त निखिल से मिलकर घर लौट रहे थे। कार धीरेंद्र चला रहे थे। अतुल उनके पास वाली सीट पर बैठे हुए थे। जैसे ही कार शराब दुकान के सामने पहुंची, ग्रे रंग का तेज रफ्तार स्कूटर कार के सामने आ गया। दोनों की टक्कर तो नहीं हुई लेकिन नजदीक आकर रुके।
चालक की बगल में बैठे अतुल नीचे उतरे और स्कूटर सवारों से कहा कि देख कर चलाना चाहिए। इतने में स्कूटर सवारों ने अतुल के पेट में चाकू घोंप दिया। पूरा घटनाक्रम मात्र 15 सेकंड में घटा। अतुल तुरंत कार में बैठे और धीरेंद्र से कहा कि मुझे चाकू मार दिया है। धीरेंद्र तत्काल प्रमिला अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टर ने देखते ही चोइथराम अस्पताल रेफर कर दिया। तब तक उनके स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। खून अधिक बहने से अतुल की मौत हो गई। सूचना मिलने पर एडीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा व एसीपी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का दावा है कि दोनों आरोपितों की चिह्नित कर लिया है। नगीननगर में रहने वाले दोनों आरोपित गांजा और नाइट्रावेट का नशा करते हैं। एक आरोपित रोहित बताया गया है।