April 15, 2024

इंदौर। चोरी के शक में यहां दो युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। उनके सिर के बाल भी काट दिए। लोगों ने चोरी के आरोप में दोनों की जमकर पिटाई की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। मामला शनिवार को राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की सिलिकॉन सिटी के पास स्टार कॉलोनी का है। जिसका वीडियो सामने आया है।
डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया कि द्वारकापुरी में रहने वाले कुणाल और संतोष नाम के दो युवकों के साथ लोगों ने मारपीट की। वे भागने लगे तो उन्हें पकड़कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी।
पुलिस ने शनिवार देर रात ही दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने चोरी के आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। जबकि आरोपियों की ओर से की गई शिकायत में पिटाई करने वाले लोगों को भी आरोपी बनाया गया है।
रहवासियों के मुताबिक निर्माणाधीन मकान में तीन युवक घुसे थे। इनमें से एक मौके से फरार हो गया। दो को पकड़ लिया गया। इन्हें पेड़ से बांध दिया। फिर जमकर पिटाई की।

निर्माणाधीन घर से चुरा रहे थे तार और सरिये

डीसीपी मिश्रा ने बताया कि इलाके में एक मकान निर्माणाधीन है। इस मकान में तीन युवक चोरी की नीयत से घुसे थे। यहां तार चुराने के साथ सरिये काट रहे थे। ठेकेदार ने इन्हें देख लिया। शोर मचाने के बाद भीड़ ने उन्हें पकड़कर पेड़ से बांधा और पीटने लगे। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को भीड़ से छुड़ाया।
इन दोनों आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आए हैं। तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। मामले में बाल काटने वाले युवक और ठेकेदार के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।