चप्पल में छुपा कर हो रही थी ब्राउन शुगर की तस्करी, इंदौर के युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रतलाम ।  मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में रतलाम पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इंदौर के युवक को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी चप्पल में ब्राउन शुगर को छुपा कर ले जा रहा था।
एसपी राहुल कुमार लोढा ने शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रेस वार्ता में पूरे मामले का खुलासा किया। प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी राकेश खाखा एवं नवागत सीएसपी अभिनव कुमार वारंगे भी मौजूद थे। एसपी ने जिले के सभी थाना प्रभारी को मादक पदार्थ के व्यापार और परिवहन से जुड़े लोगों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत पुलिस ने मुखबिर तंत्र भी सक्रिय किए हैं।
शुक्रवार को स्टेशन रोड पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रतलाम बस स्टैंड पर एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ के साथ खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के एक संदिग्ध युवक को रोककर उसकी तलाशी ली। युवक की चप्पल में छुपाई गई ब्राउन शुगर पुलिस ने बरामद की। पूछताछ में युवक ने अपना नाम धर्मेंद्र पिता अजीत सिंह ३३ वर्ष निवासी शिवपुरी हाल मुकाम इंदौर बताया। आरोपी से पुलिस ने २२ ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है।
एसपी राहुल लोढा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बांसवाड़ा से ब्राउन शुगर लेकर इंदौर जा रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ब्राउन शुगर के सप्लायर चैन के बारे में पता लगाने के प्रयास कर रही है। जब्त ब्राउन शुगर का मूल्य डेढ़ लाख रुपए के लगभग है।इनकी रही सराहनीय भूमिका
आरोपी की गिरफ्तारी में स्टेशन रोड थाना प्रभारी बी.आर. वर्मा, एएसआई इशाक मोहम्मद खान, प्रधान आरक्षक मनीष यादव, विजय थापा, राजेश बक्शी, आरक्षक हर्षल शर्मा, मयंक व्यास का सराहनीय योगदान रहा।