इंदौर जेल से गैंग चला रहा कुख्यात गुंडा, जेल खिड़की पर बनाया वीडियो

बंदी मुलाकात के बहाने साथी ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला

इंदौर। जिला जेल में बंद कुख्यात बदमाश इम्मू का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को उसके साथी बदमाश शाहरुख ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया है। वीडियो में बदमाश चंदन नगर के दवा व्यापारी को नशे से जुड़ी एक टैबलेट नहीं देने पर धमकाने की बात कर रहा है। वीडियो जेल में उस जगह बनाया गया है, जहां मोबाइल ले जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।
शाहरुख जिला जेल के बाहर से भी वीडियो बनाकर एमआईजी-खजराना इलाके के बदमाशों के जल्द छूट कर आने की दुआ मांगता भी दिखाई दे रहा है।
इंदौर जिला जेल की खिड़की पर वीडियो में दिख रहा बंदी इम्मू उर्फ इमरान निवासी चंदन नगर है। इम्मू पर करीब दो दर्जन से अधिक गंभीर केस दर्ज हैं। इम्मू एक साल पहले क्राइम ब्रांच की कार्रवाई के बाद से ही जेल में है। चंदन नगर के ही रहने वाले अन्य बदमाश हैदर और उसके साथी शाहरुख ने सोमवार को जिला जेल में इम्मू से मुलाकात की थी। हैदर फोन पर इम्मू से चंदन नगर के दवा व्यापारी के बारे में बात करता दिख रहा है। उनका साथी शाहरुख इस बातचीत का वीडियो बनाता रहा। हैदर जेल में बंद इम्मू से कह रहा है कि टेबलेट के पत्ते नहीं देने के चलते उसने दवा व्यापारी को धमका दिया है।
बदमाश शाहरुख शेख ने अपनी इस सोशल मीडिया प्रोफाईल पर रील बनाकर जेल के अंदर और बाहर के वीडियो पोस्ट किए हैं।
जिस जगह वीडियो बनाया गया है, वहां तक मोबाइल ले जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। वहां तक आने के पहले ही चैकिंग में परिजन और जेल मुलाकात करने वाले लोगों से सेन्ट्रल और जिला जेल में जेल प्रहरी द्वारा मोबाइल रखवा लिए जाते हैं। इसके बावजूद हैदर और शाहरुख जेल की खिड़की तक मोबाइल ले गए और वीडियो बना लिया। इम्मू से हैदर जिस तरह से नशे को लेकर बात कर रहा है, उससे संदेह है कि कहीं न कहीं वह जेल में बंद इम्मू को ही वह नशे की टेबलेट पहुंचाना चाहता था। बताया जाता है कि डिप्रेशन और नींद न आने की समस्या पर यह टेबलेट दी जाती है लेकिन इसे डॉक्टर के लिखने पर ही देने का प्रावधान है, ऐसी बात कही गई है।
जिला जेल के बाहर बदमाश शाहरुख ने वीडियो बनाया। इसी ने जेल के अंदर हैदर और इम्मू के बीच बातचीत का वीडियो भी बनाया था। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रील के रूप में यह वीडियो पोस्ट किया है।
स्टेटस में कहा – सलमान लाला, सौयम लाला जल्द बाहर आ जाएं।

जिला जेल के बाहर से भी शाहरुख ने एक वीडियोबनाया है। इसमें वह एमआईजी इलाके के कुख्यात बदमाश इम्मू महाराज, गोलू महाराज, छोटे आदिल, सलमान लाला, सौयम लाला और अन्य बदमाशों के नाम लेकर उनके जल्द से जल्द जेल से बाहर आने की दुआ मांग रहा है। इसके साथ ही उसने बदमाशों के साथ के अपने फोटो भी स्टेटस पर लगाए हैं। वह सेन्ट्रल जेल में बंद अकरम और अन्य बदमाशों की भी जल्द रिहाई की दुआ मांग रहा है।