April 15, 2024

सीहोर। ट्रैफिक विभाग द्वारा लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सूबे के सीहोर जिले के अंतर्गत आने वाले बुधनी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिले के रेहटी-नसरुल्लागंज रोड पर सलकनपुर देवी धाम के पास चार्टर्ड बस और स्कार्पियो कार के बीच हुई जोरदार टक्कर में कार चालक समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस भीषण हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। हादसा गुरुवार शाम को वोरीगांव के पास हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवो को पोस्टमार्टम और घायलों को रेहटी अस्पताल पहुंचाया गया है।
बताया जा रहा है कि, इस भीषण सड़क हादसे में करीब 12 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को रेहटी अस्पताल पहुंचाया, जहां से पांचों गंभीर घायलों को नर्मदापुरम रेफर किया गया।

कैबिन में फंसा ड्राइवर का शव

हादसा रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास सलकनपुर के नजदीक हुआ है। भोपाल-बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए बैतूल जा रही थी। तभी सगोनिया के मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर का शव केबिन में ही फंस गया। बताया जाता है कि स्कार्पियो गाड़ी में सवार लोग भोपाल महापंचायत सम्मेलन में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इनमें बैतूल के आमला निवासी सचिव चंदुराव खातरकर, दीना गावड़े भी शामिल थे, जिनकी मौत हो गई। साथ ही, स्कॉर्पियो कार के पीछे पीछे आ रही कार ब्रेजा भी चपेट में आ गई। इसी तरह इस घटना में करीब 12 लोग घायल हुए हैं।

गंभीर घायलों को नर्मदापुरम रेफर किया गया

सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और रेहटी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कार सवार कहां के थे। अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं करीब 15 लोगों को चोट आई है। तीन लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उनको नर्मदापुरम रेफर किया गया है। बाकी घायलों का रेहटी के अस्पताल में इलाज चल रहा है।