सोशल मीडिया से हुई मृत मिले युवक की पहचान

उज्जैन। सड़क दुर्घटना में मृत मिले युवक की 24 घंटे बाद सोशल मीडिया के माध्यम से पहचान कर ली गई। मृतक मूल रूप से अशोक नगर गुना का रहने वाला था और इंदौर में रहकर इलेक्ट्रिक का काम कर रहा था।
राघवी थाना क्षेत्र के ग्राम घोंसला और ढाबला हरदू के बीच मंगलवार सुबह एक युवक का शव पुलिस ने ट्रक चालक की सूचना पर बरामद किया था। रात में उसे अज्ञात वाहन कुचलकर चला गया था। एएसआई सीएस शर्मा ने बताया कि मृतक के पास पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला था। उसकी शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किया गया था। मंगलवार रात जानकारी सामने आई थी मृतक इंदौर के विजय नगर का रहने वाला है। परिजनों से संपर्क करने पर सामने आया कि उक्त मृतक का फोटो देवेंद्र पिता मांगीलाल 32 वर्ष का है जो मूल रूप से अशोकनगर गुना का रहने वाला था और कुछ सालों से इंदौर स्थित अपने ससुराल में रहकर इलेक्ट्रिक का काम कर रहा था। 1 दिन पहले दोस्त के साथ बाइक से निकला था उसके बाद वापस नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के आसपास ग्रामीणों से पूछताछ में सामने आया था कि मृतक एक अन्य के साथ बाइक पर सवार दिखाई दिया था दोनों नशे की हालत में थे।
रास्ते में दोनों गिर पड़े थे जिसके बाद एक युवक बाइक लेकर चला गया था। घटनास्थल पर मृत मिला युवक पैदल जाता हुआ देखा गया था। एएसआई शर्मा के अनुसार परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव सौंपा गया है।