नागदा को जिला बनाने की घोषणा तीसरी बार की गई – गुड्डू

उज्जैन। कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा नागदा को जिला बनाने की घोषणा तीसरी बार की गई। अब चुनाव आचार संहिता लागू होने में सरकार के पास इतना वक्त ही नहीं है कि नागदा को जिला बना सके।
गुड्डू ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि वर्ष 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव के ठीक पहले भी शिवराज सिंह चौहान के द्वारा नागदा को जिला बनाने की घोषणा की गई थी। वे हमेशा घोषणा करने के बाद उसे भूल जाते हैं। फिर कुछ सालों के अंतराल के बाद उसी घोषणा को दोहरा देते हैं। इसी तर्ज पर मुख्यमंत्री के द्वारा नागदा को जिला बनाने की घोषणा फिर से नए सिरे से कर दी गई है।
गुड्डू ने कहा कि नया जिला बनाने के लिए जिले की सीमाओं का निर्धारण करना और फिर उसका नोटिफिकेशन जारी करना, उस नोटिफिकेशन पर दावे आपत्ति बुलवाना इस पूरे कामकाज की प्रक्रिया में वक्त लगता है। सरकार के पास चुनाव आचार संहिता लागू होने में अब इतना समय ही नहीं है कि वह इस पूरी प्रक्रिया को कर सके। गुड्डू ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा अपनी आदत अनुसार जनता को झूठा भरोसा दिलाने के लिए इस तरह की घोषणा की गई है। अब इस क्षेत्र की जनता भी इस झूठ को अच्छी तरह से समझ चुकी है। ऐसे में यह झूठ बोलकर और ऐसी झूठी घोषणा करके मुख्यमंत्री उसका कोई राजनीतिक लाभ नहीं ले सकेंगे।
जनता भी इस झूठ को अच्छी तरह से समझ चुकी है। ऐसे में यह झूठ बोलकर और ऐसी झूठी घोषणा करके मुख्यमंत्री उसका कोई राजनीतिक लाभ नहीं ले सकेंगे।