विवाद के बाद थाना महाकाल पुलिस का एक्शन मोड..हटाए ठेले ..अब टूटेंगे अवेध अतिक्रमण

उज्जैन। महाकाल लोक के बाहर आज फूल पत्ती पूजन पाठ और बाहर फेरी वालों के बीच आपस में जमकर मारपीट हुई  इस दौरान दोनों पक्षों में लठ और चाकू भी चले ।जिससे की  श्रद्धालुओं के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया था इधर थाना महाकाल को जैसे ही खबर मिली पुलिस तत्काल एक्शन मोड में आई और दोनों पक्षों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर उनके दुकान और थैले को हटाने की कार्रवाई नगर निगम की मदद से की ।

दोनों पक्ष पर एफ आई आर दर्ज… विवाद करेने वालो की नहीं खेर… 

यहां थाना महाकाल प्रभारी मुनेंद्र गौतम स्वयं मौके पर पहुंचे और आसपास रहने वालों सहित दुकानदार ठेला संचालकों को सख्त हिदायत दी कि । आज से यहां पर किसी तरह का कोई व्यापार थैला नहीं लगेगा और अगर अगली बार ऐसा विवाद हुआ तो  उन पर तो कार्रवाई होगी ही सही साथ ही उनके ठेलो सहित अवेध अतिक्रमण मकान तोड़े भी जाएंगे।

पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेश का सख्ती से पालन..महाकाल पुलिस ने की सख्त कारवाई 

यहां थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेश है यदि महाकाल मंदिर क्षेत्र के आस-पास मारपीट तो दूर की बात है यदि किसी भी तरह का कोई विवादित व्यवहार भी करता है तो उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी ।  क्योंकि महाकाल मंदिर विश्व मैं प्रसिद्ध है और यहां पर देश-विदेश से श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं और धार्मिक नगरी सुख शांति माहौल का एक प्रतीक है । यदि उज्जैन की छवि को धूमिल करने की कोई भी कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा इसी के तहत नगर निगम की टीम से आज विवाद करने वालो के  दुकानों ठेलो  को हटाया और नहीं लगाने की सख्त हिदायत भी दी । और यदि अगली बार किसी भी तरह का यहां पर विवाद हुआ तो उनके  अवेध अतिक्रमण मकान तोड़े जाने की चेतावनी  दी गई है।

थाना महाकाल पुलिस पहुंची सबइन्पेक्टर ने लगाईं चोपाल दी हिदायत विडिओ …

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी