इंदौर की युवती से सीबीआई अफसर बताकर बालाघाट में बलात्कार

मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी पहचान,खुद अफसर बताने वाला निकला ड्राइवर

 

इंदौर। शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताया था। बाद में उसकी पोल खुल गई। आरोपी पहले से ही शादीशुदा है। बाद में जब युवक छोड़कर चला गया तो युवती ने उसकी पुलिस को शिकायत की जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
दरअसल, युवती ने कनाड़िया थाने में शिकायत की थी, जिसमें पुलिस को बताया कि पीड़िता अपने घर बालाघाट गई, तो आरोपी विनय भी बालाघाट पहुंच गया। वहां युवती को एक होटल में ले गया और डरा-धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर जान से मारने की धमकी दी।
बाद में आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताया था। लेकिन बाद में जब उसकी हकीकत युवती को पता चली तो वो ड्राइवर निकला। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विनय कुमार के खिलाफ धारा 376, 506 में केस दर्ज किया है।

आरोपी ने युवती से एक लाख का फोन गिफ्ट में ले लिया

शादी डॉट कॉम पर जान-पहचान के बाद पीड़ित युवती और युवक के बीच मुलाकात होने लगी। युवक ने खुद को कुंवारा बताया था और कहा था कि वो मूलत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और इंदौर में अकेला रहता है। उसके माता-पिता नहीं है। दोनों के बीच मिलना-जुलना बढ़ गया और बात शादी तक पहुंच गई।
युवती ने जब घर वालों को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी बेटी की मर्जी में ही अपनी खुशी होने की बात कही। इसके बाद जून महीने में दोनों ने मंदिर में एक-दूसरे को माला पहना दी। युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक ने दिवाली बाद शादी करने की बात कही। दोनों उसके पहले कोर्ट मैरिज की तैयारी करने लगे।
युवती के परिजनों से मिलने के लिए दोनों इंदौर से बालाघाट गए। जहां युवती ने युवक को करीब एक लाख रुपए कीमत का फोन भी गिफ्ट किया। युवती निजी अस्पताल में काम करती है। तय हुआ कि बालाघाट से इंदौर पहुंचने के बाद दोनों रेंट पर मकान लेकर साथ रहेंगे। इसी महीने वे वहां से लौटे।
बस जब बेस्ट प्राइज पहुंची तो आरोपी ने युवती से कहा कि वो यहीं उतर रहा है और कार लेकर उसे लेने के लिए बस स्टैंड आ जाएगा। बस स्टैंड पहुंचने के बाद युवती वहां आरोपी युवक का इंतजार करने लगी। करीब 6 घंटे तक युवती ने उसका इंतजार किया, लेकिन वो नहीं आया। पहले उसका फोन ऑन था, बाद में फोन भी बंद कर लिया। तब युवती को समझ आया कि उसके साथ धोखा हुआ है।