निर्माता को उल्टा पड़ गया तारक मेहता का चश्मा : शो से जुड़ी एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण का लगाया आरोप

मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। शो की एक महिला कलाकार की शिकायत पर पवई पुलिस ने निर्माता असित मोदी के साथ ही ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ केस दर्ज किया है।
मुंबई पुलिस ने इसकी आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया कि तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
असित कुमार मोदी व अन्य के खिलाफ यौन शोषण के केस दर्ज हुआ है। पिछले महीने शो से जुड़ी एक अभिनेत्री ने कार्यस्थल पर कथित यौन उत्पीड़न के लिए असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने अभिनेत्री का बयान भी दर्ज कर लिया है।
अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि असित मोदी ने पहले भी कई बार उसके साथ यौन संबंध बनाए थे। उनके मुताबिक, शुरुआत में मैंने काम खोने के डर से इसे नजरअंदाज किया, लेकिन अब बहुत हो गया, अब मैं इसे और नहीं सहूंगी। मैं यह पैसे के लिए नहीं कर रही हूं। मैं यह केवल सत्य और विजय के लिए कर रही हूं। उन्हें स्वीकार करना होगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया है और उन्हें हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी कि हमें खेद है। यह मेरी गरिमा और स्वाभिमान का मामला है।

यौन शोषण के आरोपों पर असित मोदी की सफाई

असित मोदी ने आरोपों से इनकार किया है और उन्हें आधारहीन बताया है। उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हमने उनकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह आधारहीन आरोप लगा रही हैं।