इंदौर में बजरंग दल ने सौंपे पिटाई के वीडियो, पुलिस अफसरों पर गंभीर आरोप

बोले-:ये सरकार को बदनाम करने की साजिश

इंदौर। बजरंग दल के पदाधिकारियों पर पुलिस के लाठी चार्ज की जांच शुरू हो गई है। एडीजी विपिन माहेश्वरी ने पुलिस अफसरों के बाद बजरंग दल कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बयान लिए। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि हमारी पिटाई सरकार को बदनाम करने की साजिश है। इसके प्रमाण में उन्होंने कुछ वीडियो भी एडीजी को सौंपे।
बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बयान में पलासिया टीआई संजय बैस और डीसीपी धर्मेन्द्र भदौरिया के साथ महिला एसीपी और तीन टीआई को पूरे घटनाक्रम का जिम्मेदार बताया। उन्होंने बताया कि तीनों टीआई ने भी थाने के स्टाफ के साथ उनकी घेराबंदी की। जिसके बाद बीच में हमें पटककर पीटा गया। कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता कमाल खान का भी जिक्र किया। बताया कि कौन से पुलिस अफसर उसे बचाने में लगे हैं।

वीडियो सौंपे, नाम बताए, किन अफसरों के कहने पर हुआ लाठीचार्ज
बजरंग दल के पदाधिकारियों ने एडीजी को पुलिस मारपीट के वीडियो सौंपे। अपने बयानों में बताया कि लाठीचार्ज के दौरान वहां कौन-कौन अफसर मौजूद थे। इसके साथ ही उन्होंने बयान में यह भी नोट कराया कि किन अफसरों के कहने पर उन पर लाठियां बरसाई गईं।
बजरंग दल के पदाधिकारियों ने एडीजी को वह भी वीडियो दिखाए जिसमें वह मीडिया से बात कर रहे थे और अचानक पीछे से पुलिस ने उन पर लाठियां बरसाना शुरू कर दी।