कमलनाथ की आज महिदपुर में आमसभा

???????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

महिदपुर। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आमसभा सोमवार 19 जून को 11 बजे पुराने बस स्टैंड पर आयोजित की गई है। इसके पूर्व कमलनाथ उज्जैन जिले के कांग्रेस के मंडल एवं सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे। कमलनाथ सुबह 10 बजे दसरा मैदान के हेलीपैड पर उतरेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर कार्यक्रम का जायजा लेने तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करनें के लिये महिदपुर रेस्ट हाउस पहुॅचे उज्जैन आलोट संसदिय क्षेत्र के कांग्रेस सांसद रह चुके पूर्व प्रेम चंद गुड्डु के द्वारा स्थानिय रेस्ट हाउस पर कार्यकर्ताओं से भेंट के बाद आयोजित प्रेस कांफे्रस के दौरान पूछे गये सवालों के दौरान भाजपा की केंद्र तथा प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए महिला पहलवानों के साथ हुए अशोभनीय व्यव्हार, उज्जैन महाकाल लोक तथा बजरंग दल के द्वारा इंदौर में किये गये कृत्य, लाड़ली बहना योजना में ड़ाली गई राशि आदि को लेकर भाजपा सरकार की नाकामी गिनवाई गई। वहीं उनके द्वारा एक बार आलोट विधानसभा से विधायक चुनकर आनें तथा एक बार उज्जैन आलोट संसदिय क्षेत्र से सांसद चुनकर आनें के बाद भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जानें तथा उसके बाद फिर से कांग्रेस में आनें को लेकर पूछे गये सवाल पर कहा कि यह कदम उनके द्वारा उनके द्वारा व्यक्तिगत कारणों तथा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर उठाया गया था लेकिन बाद में फिर कांग्रेस मे वापसी की गई चुनाव लड़नें ंके प्रश्न पर उनके द्वारा कहा गया कि वे कोई भी चुनाव लड़ने ंके इच्छुक नहीं है केवल संगठन को मजबूत करनें का काम करेगें।
गुड्डु इस विधानसभा क्षेत्र के सांसद रह चुके है उनके द्वारा कहा गया कि महिदपुर विधानसभा से वे अच्छी तरह से वाकिफ है। आपने भाजपा शासनकाल में बनाये गए महाकाल लोक की मूर्तियां साधारण से आंधी तूफान में गिर जाने पर भाजपा सरकार के निर्माण कार्यो की स्पष्ट झलक दिखाई देती है इनके शासनकाल में कैसे घटिया निर्माण कराए जाते है।