इंदौर में बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने भोपाल से आए बुजुर्ग किसान से लूट

इंदौर। भंवरकुआ इलाके में एक बुजुर्ग किसान को लूट लिया। बदमाश ने लिफ्ट देने के बहाने उन्हें बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गया। कुछ दूर जाकर उन्हें उतारा और उनसे पैसे मांगने लगा। बुजुर्ग ने इंकार किया तो उनकी पिटाई कर दी। उनके पास रखे 9 हजार रुपए लेकर भाग गया। पुलिस मामले में आसपास के फुटेज तलाश रही है।
भंवरकुआ इलाके के तीन इमली चौराहे पर एक बदमाश ने बुजुर्ग किसान बाबूलाल के साथ बदमाशों ने मारपीट की। उनसे 9 हजार रुपए लूट लिए। बाबूलाल भोपाल से इंदौर में बेटी से मिलने आए थे। वे ट्रेन से उतरे और ऑटो रिक्शा तलाश रहे थे। तभी उन्हें एक बाइक सवार ने द्वारकापुरी इलाके में छोड़ने का कहकर बैठा लिया। तीन इमली इलाके में ले जाकर मारपीट कर रुपए छीन भाग गया।
बुजुर्ग ने लोगों से मदद मांग कर परिवार से संपर्क किया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने लूट की एफआईआर कराई है।

 

निजी कंपनी के कर्मचारी को लूट की नीयत से चाकू मारे

इंदौर। सुपर कॉरिडोर पर कपिल नाम का युवक घायल अवस्था में मिला था। उसे गोकुलदास अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत के चलते उसके बयान नहीं हुए हैं। वह निजी कंपनी में काम करता है। अपने दोस्त के साथ पार्टी मनाने सुपर कॉरिडोर तरफ गया था।
बाद में दोस्त और कपिल अपने-अपने घर जाने के लिए निकले थे। लेकिन वह घर नही पहुंचा और सुपर कॉरिडोर के पास बनी टेकरी के यहां घायल पड़ा मिला। रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों की मदद से वह निजी अस्पताल पहुंचा। पुलिस के मुताबिक अभी कपिल के बयान नहीं हो पाए है।