इंदौर के ‘2 नंबर में फर्जी मतदाता कम हो तो जीत जाए कांग्रेस- दिग्गी का दावा

भाजपा बोली- यदि ऐसा है तो फर्जी मतदाता पर आपत्ति ले कांग्रेस

इंदौर। श्रीमान दिग्विजय सिंह यानी मिस्टर बंटाधार के नाम से जो मध्यप्रदेश में जनता के बीच प्रसिद्ध हैं। वो कहीं भी और कुछ भी बैठक ले लें। ये मुंगेरीलाल के हसीन सपने इनके कभी पूरे नहीं होंगे। ये कितने भी सपने देख लें। उसका केवल एक ही कारण है कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता है, हमेशा जनता के बीच में रहते हैं।

ये स्वार्थ के साथ जनता के बीच में जाते हैं। कांग्रेस जब हारती है और जिन सीटों पर हारती है वहां पर वो कभी ईवीएम पर सवाल उठाती है। कभी वो फर्जी मतदाताओं पर सवाल उठाती है। पूरी गाइड लाइन तय है, अगर कांग्रेस को लगता है कि फर्जी मतदाता है तो आपत्ति दर्ज कराए।
ये बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जेपी मूलचंदानी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के दो दिनी इंदौर के दौरे को लेकर कही है। दिग्गी ने बीजेपी के गढ़ 2, 4 और 5 नंबर विधानसभा सीट में जीत हासिल करने के लिए दो दिन कार्यकर्ताओं और नेताओं की मैराथन बैठक ली।

कांग्रेस ये सीट सालों से हारती आ रही है। 2 नंबर विधानसभा सीट में कार्यकर्ताओं के बीच ये दिग्विजय सिंह ने ये तक कह दिया कि फर्जी मतदाता कम हो जाए तो ये सीट आसानी से जीती जा सकती है यानी भाजपा फर्जी मतदाताओं के बल पर ये सीट जीत रही है।
दिग्विजय सिंह ने 2 नंबर सीट को लेकर कार्यकर्ताओं से कहा कि अब 2023 में लीड के 45 हजार वोट कम करो, फर्जी मतदान कम कर दो। फर्जी मतदाताओं के जुड़े हुए नाम कम कर दो तो आसानी से ये सीट जीती जा सकती है।

अगर इंदौर की 2 नंबर विधानसभा सीट जीत गए तो हम लोग 180 सीटों के ऊपर जाएंगे। हम तो 2013 में चिंटू चौकसे को टिकट देना चाहते थे लेकिन सिंधियाजी आ गए। उनके उम्मीदवार को टिकट दिया गया। 2018 में भी टिकट देना चाहते थे, फिर सिंधियाजी आ गए।
लेकिन इस व्यक्ति की ईमानदारी है कि 2013 और 2018 में मोहन सेंगर का खुलकर साथ दिया। ये मैं नहीं कह रहा हूं, मोहन सेंगर ने कहा कि पूरी ईमानदारी के साथ चिंटू ने मेरा साथ दिया।