दिनदहाड़े कार सवारों ने महिला का किया अपहरण

उज्जैन। झालावाड़ डग बड़ौद के समीप ग्राम चाचूरनी से भाई के घर आई महिला का दिनदहाड़े मां के सामने कार में आए तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। भाई ने काफी तलाश करने के बाद देर रात मामले की शिकायत नीलगंगा थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस महिला की तलाश में झालावाड़ पहुंची है।
इंदौर-नागदा बायपास मार्ग पर हाटकेश्वर कालोनी में चौकीदारी करने वाले पीरूलाल मेघवाल के यहां झालावाड़ के चाचूरनी में रहने वाली बहन संगीता 25 वर्ष अपनी मां और 2 बच्चों के साथ 19 मई को महाकाल लोक घूमने के लिये आई थी। बुधवार दोपहर हाटकेश्वर कालोनी से पहले तिरुपति ड्रीम कालोनी गेट के सामने से घर जाते समय कार से आए तीन युवको ने महिला को जबरदस्ती अपनी कार में बैठाया और साथ ले गये। बहन का अपहरण होने की खबर लगते ही भाई पीरूलाल ने तलाश शुरू की। जब देर शाम तक कुछ पता नहीं चला तो उसने नीलगंगा थाने पहुंचकर बहन के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। पीरूलाल ने बताया कि बहन को उठाकर ले जाने वाले चाचूरनी के रहने वाले सुरेन्द्र, लालू और अरबाज है। जिन्हे बहन का बेटा पहचानता है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद मामले में अपहरण का प्रकरण दर्ज किया।
गुरुवार को टीआई तरुण कुरील टीम के साथ झालावाड़ पहुंचे है। जहां चाचूरनी और आसपास के क्षेत्रों में अपहरणकतार्ओं की तलाश की जा रही है।महिला के परिजनों ने बताया कि चाचूरनी में मायका है, बहन का पति गुजरात काम करने गया हुआ है। बहन मां और 2 बच्चों के साथ रहती है। पुलिस को मामले में संदेह भी बना हुआ है। जिसका पता महिला और तीनों युवकों के मिलने पर ही चल पाएगा।