April 26, 2024

ब्रह्मास्त्र मुंबई

अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अपने विवादास्पद और संवेदनशील विषय के कारण दर्शकों के बीच लहर पैदा कर रही है। जिसका नतीजा बॉक्स आॅफिस पर भी साफ देखने को मिल रहा है। फिल्म अपनी ब्लॉकबस्टर पारी खेल रही है।
सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म कई विवादों के बीच 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। तमाम विवादों के बावजूद बॉक्स आॅफिस पर बड़ी और बड़ी होती जा रही है। फिल्म ने मंगलवाल को 11.14 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद 5 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 56.86 करोड़ तक पहुंच चुकी है।

फिल्म बना रही है रिकॉर्ड
खास बात है कि फिल्म ने सोमवार से भी ज्यादा मंगलवार को कमाई की है। जो कि आम तौर पर शायद ही कभी देखा गया हो। ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई कुछ इस तरह की है- शुक्रवार- 8.03 करोड़, शनिवार- 11.22 करोड़, रविवार- 16.40 करोड़, सोमवार- 10.07 करोड़, मंगलवार- 11.14 करोड़।

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल
ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। साथ ही यह अदा शर्मा की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। एक्ट्रेस ने 15 साल पहले हॉरर फिल्म 1920 के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन एक बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर देने का उनका ख्वाब अब जाकर पूरा हुआ है। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन की इस फिल्म ने जबरदस्त ग्रोथ दिखाया है। अब यह कंटेंट का कमाल हो या विवादों का प्रभाव हो, लेकिन सच यही है कि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कमाल कर रही है।