April 19, 2024

इंदौर। एक कपड़ा कारोबारी की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पहले उसके सिर में गोली मारी, फिर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए। घटना मंगलवार रात 8 बजे हीरानगर की है। आरोपियों की संख्या 6 बताई जा रही है। दो साल पहले हुए हत्याकांड का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया।
सूचना मिलते ही डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया, एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी और हीरा नगर थाना टीआई दिलीप पुरी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं ताकि बदमाशों के आने-जाने का रूट पता चल सके।

अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

टीआई दिलीप पुरी ने बताया, ‘सुखलिया इलाके में कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे पर लालू, चिराग भदौरिया, विशाल ठाकुर, आर्यन ठाकुर, हर्ष उर्फ चीनू और एक अन्य ने हमला किया। इन लोगों ने पहले निखिल पर फायर किया। गोली सिर में लगी। इसके बाद चाकुओं से ताबड़तोड़ ​​​​​​वार किए। अस्पताल ले जाते समय उसकी की मौत हो गई।’

सभी हत्यारे हिस्ट्रीशीटर बदमाश

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश हैं और उन पर विजयनगर, लसूड़िया और बाणगंगा थानों में अपराध दर्ज हैं। निखिल पर कोई केस दर्ज नहीं है। परिवार के मुताबिक, उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी।

पुलिस ने बताया- दोहरे हत्याकांड का बदला लेने मार डाला

पुलिस के मुताबिक, विशाल और आर्यन कुछ दिन पहले ही जेल से छूटे हैं। उन्होंने प्लानिंग करके निखिल पर हमला किया। निखिल के साथी मंगेश, सूरज, भूरा और मोगली ने 2021 में अर्पित खाटे और गौरव मिश्रा की हत्या की थी। ये दोनों निखिल को गोली मारने वाले विशाल और आर्यन के साथी थे। पुलिस का मानना है कि दो साल पहले हुए इस दोहरे हत्याकांड का बदला लेने के लिए ही निखिल की हत्या की गई है।