April 19, 2024

होटल टेन इलेवन ग्रांड में मिली युवती की लाश…..

इंदौर।  शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या कर ली। शनिवार को पुलिस ने होटल के रूम नंबर 307 का दरवाजा तोड़कर युवती के शव को बाहर निकाला। वहीं होटल के रूम में काफी मात्रा में जहर मिला है। फिलहाल, पुलिस द्वारा होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सादर बाजार क्षेत्र की मृतका ईशा पति संभव जैन की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी।

होटल टेन इलेवन ग्रांड के कमरा नंबर 307 में युवती ने खाया जहर …..

इधर, महिला की मौत के बाद परिवार ने एक टीचर पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। कहा कि ईशा एक कोचिंग क्लास टीचर के संपर्क में थी। टीचर की उम्र युवती से लगभग 10 वर्षों अधिक थी। उसी ट्यूशन टीचर के कारण ही ईशा की सगाई भी टूट चुकी थी। सगाई टूटने के बाद परिवार अन्य युवक से ईशा की शादी कर दी थी। शादी के दो माह बाद ही ईशा ने आत्महत्या कर ली। परिवार के आरोप के बाद पुलिस द्वारा उस ट्यूशन टीचर की भी तलाश की जा रही है।

वही एसीपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के होटल से घटना की जानकारी मिली। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो होटल का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालना पड़ा। वहीं मोबाइल के आधार पर परिजनों को जब मौके पर बुलाया गया। वहीं होटल के कमरे के अंदर बहुत सारा पॉइजन पाउडर फैला हुआ था। पुलिस ने वह सभी जांच में लिया है। पुलिस की माने तो 2 दिन पहले ही सदर बाजार के थाने में ईशा की गुमशुदगी की भी दर्ज हुई थी। पुलिस इस बिंदु पर भी अब जांच कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं परिजनों के बयान व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी